झलक दिखलाजा के सेट पर क्यों हुई नोरा फतेही इमोशनल ?

Dancing queen नोरा फतेही आखिर कौन नहीं जानता होगा। अपने डांस से सबको दीवाना कर देने वाली नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखलाजा सीजन-10 की होस्ट हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

 नोरा फतेही को आखिर कौन नहीं जानता होगा। अपने डांस से सबको दीवाना कर देने वाली नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखलाजा सीजन-10 की होस्ट हैं।

बता दें की इस शो के टॉप-6 कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट शामिल श्रीति झा और उनके कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे ने नोरा के एक गाने 'बड़ा पछताओगे' पर अपना डांस परफॉर्म किया। जिसकी एक विडियो भी सामने आई है। श्रीति का इस गाने पर डांस परफॉर्मेंस देखकर नोरा वहीं इमोशनल हो गईं। इसी के साथ ही नोरा ने अपना एक किस्सा भी बताया की इस गाने के original शूट के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा घटित हुआ था जिसकी वजह से वह खुद को इस गाने से कनेक्ट कर रही थीं।

ये हुआ था उनके साथ ' बड़ा पछताओगे' गाने की शूटिंग के दौरान

झलक दिखलाजा सीजन-10 के सेट पर इमोशनल हुई नोरा ने बताया की जब इस गाने की शूटिंग चल रही थी उस दौरान मैं अपनी पर्सनल सिचुएशन से गुज़र रही थी । उस वक्त मैं अपने वो इमोशन्स सेट पर लेकर आई और अपना परफॉर्मेंस दिया। यही वजह है की मैं खुद को इस गाने से इमोशनली जुड़ पा रही हूँ।

इससे पहले भी नोरा ने एक इंटरव्यू में बताया था उनके ब्रेकअप होने के बाद वो 2 महीने तक डिप्रेशन का शिकार बनी रहीं । हालांकि वह उस समय अंगद बेदी के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन इस बात का उन्होंने कभी खुलासा नहीं किया।

साल 2019 में रिलीज यह गाना ' बड़ा पछताओगे' को अरिजीत सिंह द्वारा यह गाना गाया गया था। इसका संगीत बी प्रात ने दिया और जानी ने लिखा । इस गाने में नोरा के साथ विक्की कौशल और प्रभा उप्पल का भी खास अभिनय रहा था । इस गाने को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं।

calender
28 November 2022, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो