एमपुराण पर काम शुरू, निर्माताओं ने की घोषणा

आशीर्वाद सिनेमाज लूसिफर सीरीज के अगले अध्याय एमपुराण को गर्व से प्रस्तुत करता है। फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और हम अब प्री-प्रोडक्शन चरण में कदम रख रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

चेन्नई: मलयालम सुपरहिट फिल्म लूसिफर के निर्माताओं ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उन्होंने सीरीज की दूसरी फिल्म एमपुराण पर काम शुरू कर दिया है। निर्माता एंटनी पेरुंबवूर ने ट्विटर पर कहा, इंतजार खत्म हो गया है।

आशीर्वाद सिनेमाज लूसिफर सीरीज के अगले अध्याय एमपुराण को गर्व से प्रस्तुत करता है। फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और हम अब प्री-प्रोडक्शन चरण में कदम रख रहे हैं। निर्माता ने एक यूट्यूब वीडियो का लिंक पोस्ट किया, जिसमें निर्देशक पृथ्वीराज, लेखक मुरली गोपी, अभिनेता मोहनलाल और निर्माता एंटनी पेरुंबवूर फिल्म एमपुराण के बारे में बात कर रहे हैं।

फिल्म के निर्देशक अभिनेता पृथ्वीराज ने कहा कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी। हम आज से फिल्म बनाने की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। उम्मीद है, हम आपको समय-समय पर अपडेट करते रहेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं। मुरली गोपी ने कहा कि यह तीन फिल्मों की सीरीज में दूसरी फिल्म होगी। लूसिफेर फिल्म आठ दिनों में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई।

calender
18 August 2022, 01:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!