8 साल की गुंजन सिंह ने किया झलक दिखलाजा-10 की ट्रॉफी को अपने नाम

झलक दिखलाजा एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जिसमें हर किसी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है। वहीं झलक के सीजन-10 के विजेता को घोषित कर दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

झलक दिखलाजा एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जिसमें हर किसी को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है। वहीं झलक के सीजन-10 के विजेता को घोषित कर दिया है।

बता दें की 8 साल की गुंजन सिंह इस साल के झलक दिखलाजा सीजन -10 की winner बन चुकी हैं। ये छोटी बच्ची असम की रहने वाली है । झलक की विजेता बनी गुंजन को ट्रॉफी और 20 लाख रुपए का मनी प्राइज मिला है। टॉप-3 कंटेस्टेंट्स में फैसल शेख (सोशल मीडिया influencer)और रुबीना दिलाइक (टीवी एक्ट्रेस ) भी गुंजन के साथ मौजूद रहे।

वहीं गुंजन ने बताया की अब वह डांस के साथ अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहती हैं, इसी के साथ उन्होंने कहा की मेरे पापा को कार बेहद ही पसंद है इसलिए मैं वह अपनी जीती हुई मनी प्राइज से अपने पापा को एक कार गिफ्ट करना चाहती हैं। और कहा इस शो को जीतकर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है मेरे परिवार को मुझपर बहुत गर्व हो रहा है, इससे बड़ी बात मेरे लिए आखिर क्या ही हो सकती है। मैं पहले दिन से ही इस शो को जीतने में लग गई थी। पहली बार जब मैं परफॉर्म करने स्टेज पर आई तो बहुत नर्वस थी लेकिन मैंने खुद को जीतने के लिए मोटिवेट किया और अपना परफॉर्मेंस दिया । मेरे साथ के सभी कंटेस्टेंट्स ने काफी मेहनत की थी चाहे रुबीना दीदी हो या फैजु भैया सभी ने बहुत अच्छा किया सभी की मेहनत रंग लाई।

माधुरी मेम और सलमान सर को कोरिओग्राफ करना चाहूंगी

गुंजन बताती है की मुझे सलमान सर और माधुरी मैम बहुत ही पसंद हैं उनके एक्सप्रैशन्स कमाल के होते हैं और वह जैसे बातें करती हैं और जिस तरह से वह कमेंट्स देती हैं । मुझे वो बहुत अच्छा लगता है। मेरा सपना है मैं बड़ी होकर माधुरी मैम और सलमान सर दोनों को कोरिओग्राफ करुं ।

calender
29 November 2022, 11:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो