सलमान खान को ईमेल से धमकी देने के मामले में जोधपुर से एक युवक गिरफ्तार

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन। राजस्थान पुलिस ने मुंबई पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में रविवार को आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन। राजस्थान पुलिस ने मुंबई पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में रविवार को आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने ई-मेल के जरिए सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

जोधपुर के लूणी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) ईश्वर चंद पारीक ने कहा कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में 18 मार्च को मुंबई की बांद्रा पुलिस में पहली सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज की गई थी।

मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की और पाया कि ईमेल राजस्थान के जोधपुर से भेजा गया था और सूचना को जोधपुर पुलिस को भेज दिया गया था। आगे की जांच में पता चला कि ईमेल कथित तौर पर जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़राम बिश्नोई द्वारा भेजा गया था और आरोपी की तलाश शुरू हुई।

रविवार को जोधपुर पुलिस ने बांद्रा थाने के सहायक उपनिरीक्षक बजरंग जगताप के साथ संयुक्त अभियान चलाकर 21 वर्षीय धाकड़राम को हिरासत में लिया और आरोपी को लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें कि 'ऑपरेशन दुर्दांत' में लॉरेंश बिश्नोई ने कहा था, “सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगें। अभी मैं गुंडा नहीं हूं लेकिन सलमान खान की हत्या के बाद गुंडा बन जाऊंगा। मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान खान को मारना। सुरक्षा हटते ही सलमान खान का मर्डर करूंगा।”  

calender
26 March 2023, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो