'मैं अकेली हूं..', 'इमरजेंसी' के इंतजार पर इंडस्ट्री में जश्न, फूटा कंगना का दर्द

Emergency Row: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' विवादों से घिरी हुई है. दरअसल सिख संगठनों द्वारा इसकी रिलीज का विरोध किया गया है और इसके बैन की भी मांग की गई हैं. वहीं विवाद के चलते सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है जिसकी वजह से इसकी रिलीज अटक गई हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होनी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Emergency: कंगना रनौत की सोलो डायरेक्टोरियल डेब्यू इमरजेंसी अभी भी रिलीज़ डेट का इंतज़ार कर रही है. दरअसल सेंसरशिप की परेशानियों के कारण इसकी शुरुआती रिलीज़ रुकी हुई थी. अब इस फिल्म को लेकर कंगना का दर्द देखने को मिला है. न्यूज़18 के साथ एक इंटरव्यू में , अभिनेता-फिल्म निर्माता ने दावा किया कि न तो फिल्म इंडस्ट्री और न ही विपक्ष उनकी फिल्म का समर्थन कर रहा है, जैसा कि उन्होंने पिछली फिल्मों के साथ किया था, जिन्हें इसी तरह के सेंसरशिप मुद्दों का सामना करना पड़ा था. 

इस दौरान कंगना ने कहा कि ऐसा पहले भी हो चुका है. पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फ़िल्में हैं जो आसानी से रिलीज़ हो गई हैं. किसी की नाक, किसी की गर्दन काटने की कोशिश की गई, लेकिन सरकार ने उन्हें बचाया और उन्हें रिलीज़ किया गया. लेकिन जब मेरी फ़िल्म रिलीज़ की बात आई, तो किसी ने भी ख़ासकर कांग्रेस पार्टी से किसी ने भी मेरा साथ नहीं दिया, यहां तक कि फ़िल्म इंडस्ट्री ने भी मेरा साथ नहीं दिया. मुझे निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि मैं अकेली हूं. जब मैं इस तरह की भावनाएं देखती हूँ, तो लोगों से मुझे किस तरह की उम्मीद रह जाती है?

रिलीज डेट टलने पर छलका कंगना रनौत का दर्द

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री इस बात का जश्न मना रहा है कि मेरी फिल्म रिलीज नहीं हुई. मैं दुनिया के सबसे अकेले कोने में हूं. कंगना की राजनीतिक थ्रिलर इमरजेंसी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन एक सिख समूह की आपत्तियों के बाद उसी सप्ताह इसका प्रमाणन वापस ले लिया गया, जिन्होंने दावा किया कि उनकी फिल्म में उन्हें उचित रोशनी में नहीं दिखाया गया है. 

उड़ता पंजाब, विरोध के बाद भी रिलीज

2016 में अभिषेक चौबे की उड़ता पंजाब, जिसमें आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में थे, उस समय मुश्किल में पड़ गई थी जब कुछ समूहों ने विरोध किया था कि इसमें पंजाब को गलत तरीके से दिखाया गया है. यह फिल्म राज्य में नशीली दवाओं के खतरे पर आधारित थी.

पद्मावत भी धमकियों के बाद रिलीज

2018 में, संजय लीला भंसाली को दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत अपनी ऐतिहासिक महाकाव्य पद्मावत को स्थगित करना पड़ा, क्योंकि श्री राजपूत करणी सेना ने दावा किया था कि फिल्म ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करती है. देरी और धमकियों के बाद, फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर बन गई.

calender
17 September 2024, 11:49 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!