6 साल बाद 'लैला मजनू' फिर से होगी रिलीज, इन थिएटर्स में देख सकेंगे फिल्म, जानिए डिटेल्स

Laila Majnu Film: साजिद अली के डायरेक्शन में बनी और इम्तियाज अली की लिखी फिल्म 'लैला मजनू' ओटीटी के बाद अब सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फैंस की डिमांड पर फिल्म को 6 साल बाद अब फिर से थिएटर में रिलीज किया जा रहा है. जानिए कब और किन सिनेमाघरों में इसे देख सकते हैं. ये फिल्म ज्यादा हिट नहीं हुई थी लेकिन लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की थी.

JBT Desk
JBT Desk

Laila Majnu Film: साजिद अली के डायरेक्शन में बनी तृप्ति डिमरी की पहली फिल्म 'लैला मजनू' 9 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म 2018 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई, लेकिन बाद में इसे बहुत तारीफें मिलीं. फिल्म ओटीटी रिलीज के बाद दर्शकों का दिल जीत रही है.

स्क्रिप्ट लिखने वाले इम्तियाज अली ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है और लिखा है, 'बहुत मांग पर लैला मजनू वापस आ रही है!!! आपके प्यार का आभार जिसने इसे छह साल बाद फिर से सिनेमाघरों में खींच लिया. 

कब होगी रिलीज

लैला मजनू फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद देशभर के सिनेमाघरों में 9 अगस्त 24 को फिर से इसे रिलीज किया जा रहा है. टीम एलएम को बधाई'. उन्होंने उन सिनेमाघरों की लिस्ट भी शेयर की जहां फिल्म दोबारा रिलीज होगी. जी हां ये फिल्म कुछ ही थिएटर्स में रिलीज होगी. जिसके बाद से लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताव हैं.इम्तियाज के आधिकारिक तौर पर फिल्म रिलीज की घोषणा करने के बाद, टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने इसे 'एपिक' कहा. एक फैन भी इसमें शामिल हुआ और उसने टीम से अनुरोध किया, 'इंटरवल मत रखना प्लीज, रोते हुए कोई देख लेगा लाइट्स ऑन होंगी तो'.

इमोशनल हो रहे हैं लोग

इस खबर के बारे में जानने के बाद कई लोग काफी भावुक हो गए और उनमें से एक ने लिखा, 'प्यारे इम्तियाज अली… सबसे पहले इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद… मैं अक्सर रैंडम फैनपेज पर कभी-कभी लिखता हूं कि इस फिल्म को एक बार फिर से रिलीज किया जाना चाहिए था और यह सच में हो रहा है... अगर मैं कहूं कि मैं रो नहीं रहा हूं (खुशी के आंसू) तो मैं झूठ बोलूंगा. मैं इस पल का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा था और यह सच हो गया है, एक बार फिर से धन्यवाद'.

तृप्ति डिमरी को मिला रोल

'आईएएनएस' के साथ एक इंटरव्यू में, तृप्ति डिमरी ने शेयर किया कि उन्होंने 'लैला मजनू' में अपने रोल के लिए कभी ऑडिशन नहीं दिया. इसके बजाय, उन्हें फिल्म के कास्टिंग हेड ने खोजा, जिन्होंने उनके कश्मीरी लुक को देखते हुए उन्हें ऑडिशन देने का सुझाव दिया. इससे उन्हें यह रोल मिला, जिससे उनके करियर की शुरुआत हुई. इम्तियाज अली की लिखी यह फिल्म 7 सितंबर, 2018 को रिलीज हुई थी. साजिद अली, इम्तियाज अली और साजिद अली की लिखी 'लैला मजनू' में तृप्ति डिमरी के साथ लीड रोल में अविनाश तिवारी भी थे.

calender
08 August 2024, 09:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!