'मर्दों को पसंद नहीं आती ऐसी लड़कियां', कंगना ने लव लाइफ के सवाल पर दे दिया ऐसा जवाब

Kangana Ranaut Marriage Plans : हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनने के बाद कंगना रनौत राजनीति में सक्रिय हो गई हैं. वे अगली बार फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जो 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वे फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं. ट्रेलर में कंगना रनौत की एक्टिंग झलक पाकर दर्शक काफी प्रभावित हुए. फैंस मानते हैं कि वे पॉलिटिकल मूवी के लिए पांचवीं बार नेशनल अवॉर्ड जीत सकती हैं. एक्ट्रेस के फैंस यह भी जानने में उत्सुक रहते हैं कि वे कब और किससे शादी करेंगी?

JBT Desk
JBT Desk

Kangana Ranaut Marriage Plans : बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे उनकी चर्चा हर तरफ हो रही है. दरअसल कंगना से पूछा गया कि पुरुषों में कुछ ऐसा होता है जो महिलाओं के लिए खतरनाक हो सकता है.  इस पर कंगना ने कहा कि किसी भी रिश्ते में दोनों तरफ संतुलन बहुत जरूरी है. कई रिश्ते टूट जाएंगे जब महिलाएं रिश्ते में खुद को बलिदान देना बंद कर देंगी. इसके अलावा, कंगना ने इस बात पर भी बड़ा बयान दिया है कि कैसे पुरुष लड़कियों को पसंद करते हैं और कैसे लड़कियां उन्हें पसंद नहीं करती हैं. इस समय कंगना रनौत हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

कंगना रनौत ने कहा कि अगर आप उनमें से हैं जो लगातार रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह सबसे बड़ा खतरा है. यहां तक ​​कि अगर दूसरा व्यक्ति रिश्ते में 40 प्रतिशत योगदान देता है और आप 60 प्रतिशत योगदान देते हैं, तो रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा. यदि आप अधिक ईमानदार हैं, तो आपके बीच कभी भी संतुलन नहीं होगा.

लड़कियों के लिए कंगना ने दिया ऐसा बयान

आगे लड़कियों के लिए कंगना ने कहा, 'दूसरा खतरा लड़कियों के लिए है. लड़कियों को भले ही इस बात पर यकीन न हो, लेकिन यह सच है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने स्मार्ट हैं, कितने सफल हैं. लेकिन एक पुरुष को ऐसी महिला पसंद नहीं आती जो उससे ज्यादा स्मार्ट और सफल हो. मैंने कई रिश्तों में बहस देखी है. तो मैं बता सकती हूं. हो सकता है कि कुछ पुरुषों में अहंकार न हो. लेकिन कई पुरुषों को ऐसी लड़कियां पसंद नहीं आतीं जो उनसे ज्यादा स्मार्ट और सफल हों.

शादियों के बारे में क्या बोलीं कंगना

शादियां लंबे समय तक टिकती हैं क्योंकि महिलाएं रिश्ते में खुद का बलिदान देती हैं. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि एक कम स्मार्ट और सफल पुरुष एक महिला का अच्छा दोस्त तो हो सकता है, लेकिन पार्टनर नहीं. सम्मान पाने के लिए एक पुरुष को महिला से ज्यादा सफल होना जरूरी है.

कंगना का राजनीतिक सफर

कंगना रनौत की बात करें तो बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बनाने के बाद कंगना ने राजनीति की ओर रुख किया. कंगना पहली बार लोकसभा चुनाव मैदान में उतरीं और जीत गईं. कंगना ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत हासिल की है. अब कंगना बॉलीवुड करियर और राजनीति में व्यस्त हैं.

calender
19 August 2024, 10:10 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!