'गलती मुझमें है....' जब सलमान ने अपने असफल रिश्तों पर खुलकर की थी बात, ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहों के बीच, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात करते हुए यह स्वीकार करते नजर आ रहे हैं कि उनके रिश्तों में आई समस्याओं का कारण वह खुद रहे हैं.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Salman Khan: अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहों के बीच, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात करते हुए यह स्वीकार करते नजर आ रहे हैं कि उनके रिश्तों में आई समस्याओं का कारण वह खुद रहे हैं. सलमान खान की कई हाई-प्रोफाइल रिलेशनशिप्स रही हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी, कैटरीना कैफ और लूलिया वंतूर का नाम प्रमुखता से सामने आता है.  

इस वीडियो के वायरल होने के बाद, लोग इसे ऐश्वर्या और अभिषेक के मौजूदा हालात से जोड़कर देख रहे हैं. सलमान ने वीडियो में अपने रिश्तों में आई प्रॉब्लम के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है. वीडियो के वायरल होने से सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय के पुराने रिश्ते को लेकर चर्चा फिर से गरमा गई है.

खुद को ठहराया दोषी 

आप की अदालत के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, सलमान ने अपने पिछले असफल रिश्तों के बारे में खुलकर बात की और खुद को दोषी ठहराया. सलमान ने बताया कि उन्हें अपने साथी को खुश न कर पाने का डर है. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनके सभी पूर्व साथी अब अपने जीवन में खुश हैं.

'फॉल्ट मुझ में ही है'- सलमान

सलमान ने कहा कि, ''प्यार के मामले में बदकिस्मत हूं. जब कोई ऐसा आएगा तो हो जाएगा. दरअसल सभी अच्छे थे फॉल्ट मुझ में ही है. जब पहला जाता है तो गलती उनमें होती है, जब दूसरा जाता है तो गलती उनमें ही होती है, जब तीसरा जाता है तो गलती उनमें होती है. जब चौथा व्यक्ति चला जाता है तो संदेह होता है. गलती उनकी है या मेरी?

सब अपनी-अपनी जगह बहुत खुश हैं

सलमान ने आगे कहा कि, ''फिर पांचवे से गलती 60-40 हो जाती है. लेकिन उससे ज्यादा जाने लगती है तो वो कन्फर्म कर जाती है कि गलती मेरी ही थी. इसमें किसी का दोष नहीं है, ये बस मेरा ही दोष है. शायद एक डर का हो कि मैं शायद उनको वो जिंदगी, वो सुख ना दे पाऊ जो कि उनके दिमाग में है. मुझे यकीन है कि सब अपनी-अपनी जगह बहुत खुश हैं.''

calender
22 October 2024, 05:57 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो