'मेरे ब्रेस्ट को छुआ और...' 'हीरामंडी' फेम एक्ट्रेस के साथ क्लब में हुई ये हरकत

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस संजीदा शेख ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस के साथ एक पब में चौंकाने वाली घटना घटी, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कई सालों बाद चुप्पी तोड़ी है. इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ संजीदा की ही चर्चा हो रही है.

JBT Desk
JBT Desk

पिछले कुछ दिनों से हर तरफ सिर्फ 'हीरामंडी' वेब सीरीज की ही चर्चा हो रही है. सीरीज को फैंस की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. लेकिन सीरीज में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस संजीदा शेख ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस के साथ एक पब में चौंकाने वाली घटना घटी, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कई सालों बाद चुप्पी तोड़ी है. इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ संजीदा की ही चर्चा हो रही है.

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक इंटरव्यू में संजीदा ने नाइट क्लब में घटी चौंकाने वाली घटना के बारे में बताया.  संजीदा ने बताया कि 'मुझे अभी भी मेरे साथ घटी एक घटना याद है. 'वह हरकत एक लड़की ने की थी. 'मैं एक नाइट क्लब में थी. मेरे बगल में एक लड़की चल रही थी. उसने मेरे ब्रेस्ट को छुआ. मैं स्तब्ध थी, कुछ देर तक तो मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे साथ क्या हुआ. हमने सुना है कि एक आदमी आपके साथ ऐसा बुरा काम कर रहा है. लेकिन लड़कियां भी कम नहीं हैं...'

क्लब में हुई घिनौनी हरकत

'यदि आप गलत रास्ते पर जा रहे हैं, तो आपको परवाह नहीं है. इसका पुरुषों और महिलाओं से कोई लेना-देना नहीं है. जो भी गलत है वह गलत है. अगर कोई महिला आपके साथ गलत व्यवहार करती है तो उसे बताएं. क्योंकि पीड़ित होने का नाटक करने का कोई मतलब नहीं है...' एक्ट्रेस संजीदा शेख की बात करें तो एक्ट्रेस कई सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं.  एक्ट्रेस ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बागबान' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. इसके बाद संजीदा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.
 

calender
03 June 2024, 03:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!