अदिति और सिद्धार्थ का अनोखा Wedding Venue, 400 साल पुराने मंदिर में करेंगे शादी

Aditi Rao Hydari and Siddharth Marriage: इस साल की शुरुआत में अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई की थी. वहीं अब दोनों 2024 के आखिरी तक शादी करने वाले हैं. जी हां, दोनों ने शादी इस साल होने जा रही है. अदिति ने खुलासा किया है कि शादी वानापर्थी के 400 साल पुराने मंदिर में होगी जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

JBT Desk
JBT Desk

Aditi Rao Hydari and Siddharth Marriage: बॉलीवुड के सितारे अपनी शादी के लिए अकसर आलीशान और बेहद सुदंर जगह चुनते है, जिसमें वो करोड़ो का खर्च करते हैं . अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए वो करोड़ों रुरये का खर्चा कर देते हैं.. ऐसे बॉलीवुड का अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से इस साल की खत्म होने से पहले शादी कर लेंगी. लेकिन सबसे जरूरी बात ये है कि अदिती इस शादी के लिए को आलिशान हॉल नहीं ढूंढ रहीं हैं उन्होंने शादी करके लिए एक 400 साल पुराना मंदिर चुना है.च 

एक से बढ़कर एक भव्यता और डेस्टिनेशन वेडिंग के इस दौर में कुछ कलाकार शादी जैसे अहम मौके पर अपनी सांस्कृतिक जड़ों और परंपराओं का भी पूरा ध्यान रखते हैं. वहीं अदिती और सिद्धार्थ ने चुना है. अदिती ने बताया कि उस मदिंर में शादी करना उनके लिए जरूरी है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो 400 साल पुराने मंदिर में सिद्धार्थ संग सात फेरे लेने वाली हैं.

400 साल पुराना मंदिर है खास

अदिति राव और सिद्धार्थ सगाई के बाद से ही खूब चर्चा में बने हुए हैं.  एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर सिद्धार्थ संग शादी पर खुलकर बात की है. दरअसल हाल, ही में अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी और सिद्धार्थ संग लव स्टोरी को लेकर वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो वानापर्थी के पास 400 साल पुराने श्रीरंगपुरम मंदिर में सिद्धार्थ के साथ शादी करने वाली हैं क्योंकि उनकी फैमिली चाहती है.

सिद्धार्थ ने अदिति को किया था प्रपोज

'हीरामंडी' एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने खुलासा करते हुए शेयर किया कि सिद्धार्थ ने उन्हें कैसे और कहां प्रपोज किया था? अदिति ने कहा कि, 'मैं हमेशा ही अपनी दादी के बहुत करीब थी. हालांकि अब वो इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. दरअसल, मेरी दादी ने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था... वहां सिद्धार्थ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था'.

अदिति राव-सिद्धार्थ का करियर

अदिति और सिद्धार्थ ने तमिल-तेलुगू फिल्म 'महा समुद्रम' 2021 में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. तीन साल एक-दूसरे को डेट करने बाद कपल ने 2024 में सगाई कर ली और इसी साल शादी करने का प्लान है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति आखिरी बार वेब सीरीज 'हीरामंडी' में निभाती हुई नजर आई थी.

calender
01 September 2024, 07:01 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!