ऐश्वर्या के लिए खरीदी गई थी 600 साड़ियां, जानें क्यों संजय लीला भंसाली ने पानी की तरह बहाए थे पैसे

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हमेशा चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हमेशा चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन चल रही है. इतना ही नहीं बल्कि यह भी कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो जाएगा.

ऐश्वर्या के लिए खरीदी गई थी 600 साड़ियां

फिल्म 'देवदास' में ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म देवदास को बनाने में 50 करोड़ लगे थे. इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली हैं. दिलचस्प बात यह है कि उस वक्त ऐश्वर्या के लिए करीब 600 साड़ियां खरीदी गई थीं. फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय ने डिजाइनर नीता लुल्ला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. इस समय नीता लुल्ला और संजय लीला भंसाली ने खुद कोलकाता शहर में 600 साड़ियां खरीदीं. नीता ने खुद अलग-अलग साड़ियों को मिक्स करके एक खास स्टाइल बनाया. इस फिल्म पर काफी पैसा खर्च किया गया था.

पानी की तरह बहाए गए पैसे

ये 600 साड़ियां सिर्फ ऐश्वर्या के लिए खरीदी गई थीं. देवदास फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था. फिल्म सुपरहिट हुई. फिल्म देवदास ने करोड़ों रुपये की कमाई की थी. इतना ही नहीं, पारो का लुक तैयार करने में हर दिन तीन घंटे लगते थे. फिल्म देवदास के जरिए शाहरुख खान ने जरूर अपनी एक अलग छाप छोड़ी. ऐश्वर्या के रोल को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. यह फिल्म बेहद सफल रही थी. देवदास ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

calender
03 May 2024, 08:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!