72 HoorainTwitter Review:फिल्म '72 हूरें' में स्टारकास्ट की एक्टिंग जबरदस्त, लोगों ने की फिल्म देखने की अपील

72 72 Hoorain Twitter Review: संजय पुरण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म '72 हूरें' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हालांकि इस फिल्म को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है. इस बीच फिल्म के प्रति दर्शकों का फर्स्ट रिएक्शन सामने आया है.यह फिल्म गंभीर मुद्दें पर आंखे खोलती हैं. सभी इस फिल्म को देखने की अपील कर रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

72 HoorainTwitter Review:: रिलीज से पहले विवादों में घिरी फिल्म '72 हूरें' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में गंभीर मुद्दे को दिखाया गया है जो लोगों की आंखें खोलती हैं.  '72 हूरें' फिल्म में आतंकवाद वो काला सच दिखाया गया जिसे जनता अब तक अनजान थे. इस फिल्म के माध्यम से लोगों को ये समझाने की कोशिश की गई है कि कैसे कुछ मौलाना आम लोगों का ब्रेनवॉश कर उन्हें आत्मघाती बना देते हैं.  उन्हें '72 हूरें' का लालच देते हैं और उन्हें जन्नत नसीब होने का सपना दिखाते हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर कुछ मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई है. लेकिन मेकर्स का मानना है कि, इस फिल्म में किसी भी धर्म को टारगेट नहीं किया गया है. इस बीच फिल्म के प्रति ट्विटर पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं. तो चलिए जानते है लोगों को यह फिल्म कैसी लगी?

कैसी है '72 हूरें' फिल्म-

कंट्रोवर्सी फिल्म '72 हूरें' में  दर्शकों को स्टारकास्ट की एक्टिंग काफी अच्छी लग रही है. फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर की दमदार एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म के ट्रेलर में  पवन मल्होत्रा का एक सीन दिखाया गया था जिसमें वह ह्यूमन बम बनकर हमला करते हुए देखे गए थे. इस सीन के जरिए मेकर्स लोगों को ये समझाने की कोशिश किए हैं कि कैसे कुछ मौलाना की बातों में आकर लोग खुद को बम से उड़ाने तक को भी तैयार हो जाते हैं.

इस फिल्म के फर्स्ट शो देखने वाले दर्शक निर्माता और उनकी इस कोशिश की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वही कई लोग इस फिल्म को देखने के लिए अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- "अविश्वसनीय प्रदर्शन, मनोरंजक कहानी और शक्तिशाली संदेश- '72 हूरें'  में यह सब कुछ है! जरूर देखें",  एक दूसरे यूजर ने लिखा है- "फिल्म की कहानी शुरुआती 15 मिनट बेहद शानदार हैं, आकर्षक कहानी के साथ अच्छा प्रदर्शन, ब्लैक एंड व्हाइट थीम, ब्रेनवॉश का सीन बेहद शानदार है. मौलाना का अभिनय बहुत अच्छा है"

आपको बता दें कि  '72 हूरें' फिल्म में ब्लैक एंड व्हाइट थीम है जो आज के समय में कम दिखाया जाता है. इस फिल्म में आप क एंड व्हाइट थीम को एंजॉय कर सकते हैं. इस फिल्म को 10  करोड़ रुपये की बजट  में बनाई गई है. हालांकि फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स को दिखाया गया है.
 

calender
07 July 2023, 01:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!