परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मस्ती भरी हल्दी सेरेमनी की एक झलक

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने बीते महीने उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में धूमधाम से शादी की थी. दोनों ने 24 सितंबर को सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की. नई दुल्हन बनी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने गुरुवार को हल्दी समारोह से नई तस्वीरें साझा कीं है.

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी कर ली. परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रशंसकों को अपनी शादी के उत्सव की तस्वीरों की एक नई श्रृंखला दी.
 

परिणीति ने हल्दी के लिए नियमित पीले रंग की पोशाक के बजाय गुलाबी पोशाक को चुना. राघव ने पारंपरिक सफेद कुर्ता पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने धूप के चश्मे के साथ जोड़ा था. लवबर्ड्स के चेहरे पर 'हल्दी' लगी हुई है। वह बड़ी मुस्कान और उनकी चमक अविस्मरणीय है.
 

calender
12 October 2023, 11:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो