ऐश्वर्या राय के फैमिली फंक्शन में नहीं पहुंचे अभिषेक, तलाक की खबरों की हवा तेज

Aishwarya Rai and Abhishek Bacchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से चर्चा चल रही है. आए दिन अपने तलाक की खबरों को लेकर ये कपल सुर्खियां बटोरता है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती. लेकिन अब ऐश्वर्या के फैमिली फंक्शन से जूनियर बी की गैरमौजूदगी ने एक बार फिर से तलाक की खबरों को हवा दे दी है .

JBT Desk
JBT Desk

Aishwarya Rai and Abhishek Bacchan: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरते हैं. इसी आधार पर बीते समय से ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन का रिश्ता का चर्चा का विषय बना हुआ है. आए दिन ये खबरें सामने आती रहती है कि ऐश और अभिषेक के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इस कपल का तलाक हो गया है. लेकिन इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई है.
 
इस बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन  की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो ऐश के फैमिली फंक्शन की बताई जा रही है. ध्यान देने वाली बात ये है कि फोटो से अभिषेक बच्चन गायब हैं.

फैमिली फंक्शन में अभिषेक गायब

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो के सामने आने के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों ने दोबारा से तूल पकड़ लिया है. तमाम यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि ये कपल सच में अलग हो गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर ऐश्वर्या के एक कजिन के बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान की है. जिसमें अभिनेत्री की बेटी आराध्या और मां के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी एक साथ दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ अभिषेक बच्चन इस पार्टी से नदारद रहे हैं. जिसके बाद यूजर्स को ऐश और अभि के रिश्ते पर चर्चा करने का एक और मौका मिल गया है.

पब्लिकली भी एक साथ स्पॉट नहीं

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या और मां के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी एक साथ दिखाई दे रहे हैं. सिर्फ अभिषेक बच्चन इस पार्टी से नदारद रहे हैं. जिसके बाद यूजर्स को ऐश और अभि के रिश्ते पर चर्चा करने का एक और मौका मिल गया है. मालूम हो कि काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के पब्लिकली भी एक साथ स्पॉट नहीं किया गया है. जो तलाक की अफवाह को बढ़ावा देता है। हालांकि, इनके रिश्ते में क्या चल रहा है क्या नहीं ये आने वाला वक्त बता ही देगा.

अपकमिंग फिल्म का हुआ एलान

आज 23 अक्टूबर को अभिनेता अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म आई वॉन्ट टू टॉक (I Want To Talk) का एलान कर दिया गया है. फिल्म का टीजर भी मेकर्स की तरफ से रिलीज किया गया है. अभिषेक की इस मूवी का डायरेक्शन दिग्गज निर्देशक सुजीत सरकार ने किया है. इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है. जिसके आधार पर आई वॉन्ट टू टॉक 22 नवंबर 2024 को बडे़ पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

calender
24 October 2024, 08:22 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो