नौकरी की तलाश में अनुपम खेर, CV शेयर कर लिखा-'मैं स्ट्रगलिंग एक्टर ही रहूंगा'

Anupum Kher : हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक हर तरह के रोल निभाए हैं. उनका इडंस्ट्री में उनका बड़ा नाम है. बावजूद इसके उन्होंने हाल ही में लिंक्डइन पर अपना बायोडाटा शेयर किया है. इस सीवी में उनके फिल्मी सफर और पर्सनल चैलेंजेज की झलक दिखाई गई है. अनुपम अपनी अपकमिंग फिल्म 'द सिग्नेचर' के ट्रेलर को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Anupum Kher: हिंदी सिनेमा के अनुपम खेर वो दिग्गज अभिनेता हैं. जिन्होंने अपने करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इस दौरान उन्होंने हर बड़े छोटे स्टार के साथ काम भी किया है. लेकिन आज इस मुकाम पर आकर उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बायोडाटा शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं नौकरी की तलाश में हूं और मैं स्ट्रगलिंग एक्टर भी रहूंगा. 

अनुपम खेर ने हाल ही में लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर किया. उनकी ये पोस्ट सामने आने के कुछ समय बाद ही वायरल होने लगी थी. इस पोस्ट के सामने आने के बाद इंडस्ट्री में तो जैसे तहलका मच गया था. कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाला स्टार सोशल मीडिया पर आखिर क्यों बायोडाटा पोस्ट कर रहा है.

लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर 

लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर ने जैसे ही लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर किया वैसे हि ये देखकर हर किसी के मन में यही सवाल उठा होगा. इस पोस्ट में उन्होंने पर्सनल बाते भी शेयर की हैं. इस पोस्ट में उनका चार दशक के करियर की झलक दिखाई दे रही है. इस पोस्ट के सामने आने के बाद इंडस्ट्री में तो जैसे तहलका मच गया था. कि इतना काम और अच्छी फिल्म करने के लिए के बावजूद वो ऐसा क्यो बोल रहे हैं.

नौकरी की तलाश में एक्टर

अपने करियर में अबतक अनुपम खेर 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. अपने करियर में उन्होंने ऋषि कपूर, विनोद खन्ना, अजय देवगन, सलमान खान, शाहरुख खान समेत तकरीबन हर बड़े हीरो और हीरोइन संग काम किया है. वो कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं. बावजूद इसके उन्होंने हाल ही में लिंक्डइन पर अपना सीवी शेयर किया, क्या वह नौकरी की तलाश में हैं.

खुद को माना स्ट्रगलिंग एक्टर

अनुपम खेर ने बायोडाटा में अपनी फिल्मोग्राफी के अलावा खुद को सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं एक अच्छे इंसान के तौर पर भी पेश किया है. अनुपम खेर ने खुलासा किया है कि उनकी सबसे धमाकेदार भूमिका अभी आनी बाकी है. उनके सीवी में इसका जिक्र है कि उनकी जिंदगी में कई चुनौतियां आईं, फिर भी उन्होंने हमेशा धमाकेदार वापसी की. इतना ही नहीं उन्होंने लिखा कि जब तक मुझे ऐसा किरदार नहीं मिल जाता, जिसे करके एक अलग सा सुकून मिले तब तक मैं खुद को स्ट्रगलिंग एक्टर ही मानने वाला हूं.

अनुपम खेर का वर्कफ्रंट

इस बीच काम की बात करें तो अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म 'तन्वी द ग्रेट' पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण अनुपम खेर स्टूडियो के बैनर तले किया जाएगा. अभिनेता अनुपम के पास 'विजय 69' और 'इमरजेंसी' भी है.

calender
25 September 2024, 08:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!