'उनके साथ ट्यूनिंग...' वन नाइट स्टैंड में सनी लियोनी के साथ काम पर एक्टर का बयान

Tanuj Virvani on Working With Sunny Leone: एक्टर तनुज विरवानी ने 11 साल पहले फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया था. उन्हें पॉपुलैरिटी सनी लियोनी के साथ रोमांटिक थ्रिलर वन नाइट स्टैंड से मिली थी. हाल ही में अभिनेता ने फिल्म में सनी के साथ काम करने पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया कि उनका सेट पर कैसा बॉन्ड था.

JBT Desk
JBT Desk

Tanuj Virvani on Working With Sunny Leone: हिंदी सिनेमा की दिग्गज रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलकर अभिनय को अपना करियर चुना. पहले वह फिल्मों में आए और फिर वेब सीरीज में काम किया. हाल ही में, उन्होंने सनी लियोनी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी के साथ काम करने को लेकर काफी चीजें शेयर की हैं. 

तनुज विरवानी ने सनी लियोनी के साथ फिल्म वन नाइट स्टैंड में काम किया था, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस एरोटिक रोमांटिक ड्रामा में सनी और तनुज के कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे. जैस्मिन डिसूजा ने फिल्म का निर्देशन किया था। 8 साल बाद अभिनेता ने सनी के साथ फिल्म के सीन्स पर चुप्पी तोड़ी है.

सनी लियोनी के साथ काम करने पर बोले तनुज

सनी लियोनी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर तनुज ने कहा कि सनी लियोनी के साथ हमेशा काम करने का अनुभव अच्छा ही रहता है. उनके साथ मेरी ट्यूनिंग अच्छी है. उनका एक अलग ही सेंस ऑफ ह्यूमर है जो मुझे बहुत पसंद है. शो हिट होने का एक कारण ये भी था कि मैं और सनी पहले से ही एक हिट गाने में साथ काम कर चुके थे. हमारी कैमिस्ट्री लोगों को पंसद आई थी. इसलिए शो में भी हमें लोगों ने पसंद किया. फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ के सीन्स के बारे में पूछने पर तनुज ने कहा कि नहीं फिल्म के सीन्स तो मुझे याद नहीं आते थे लेकिन सनी के साथ बॉन्ड अच्छा था, इसलिए शो पर बड़ा मजा आया.

स्प्लिट्सविला सीजन 15 

तनुज ने बताया कि शो पर उन्हें बहुत मजा आया. मालूम हो कि सनी और तनुज ने एक साथ स्प्लिट्सविला सीजन 15 को होस्ट किया है. मालूम हो कि तनुज विरवानी कुछ दिन पहले ही एक बेटी के पिता बने हैं. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए रिवील किया था कि उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया है. हालांकि, अभी तक बेबी का नाम या फोटो शेयर नहीं की है,

calender
29 September 2024, 11:32 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो