नई फोटो को लेकर ट्रोल हुईं आयशा टाकिया, एक्ट्रेस ने परेशान होकर छोड़ दिया इंस्टाग्राम

Ayesha Takia Trolled: सोशल मीडिया पर लोग कई बार लोगों को इतना ट्रोल करते हैं कि वो तंग आकर या कुछ एक्शन लेते हैं या सोशल मीडिया चलाना छोड़ देते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने किया है. उनकी फोटो को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लोगो का कहना है कि अब वो पहले की तरह नहीं लगती, उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है.

JBT Desk
JBT Desk

Ayesha Takia Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक बार फिर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में हैं.  हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसकी वजह से एक बार फिर कयास लगने लगे कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. इसको लेकर लोगों ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनको फोटो में कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने उनको ट्रोल करने की कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस ट्रोलिंग से आयशा काफी ज्यादा तंग आ गईं हैं.

दरअसल, आयशा ने 19 अगस्त को ब्लू और गोल्डन साड़ी में एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो को देखकर कई यूजर्स ने कमेंट किए कि आयशा का चेहरा इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो रहा है. लोगों का कहना है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है जो उनके चेहरे पर साफ दिख रही है. लोगों ने भी कहा कि वो पहले की तरह खूबसूरत नहीं दिखतीं हैं. आयशा ने इस ट्रोलिंग पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम ही छोड़ दिया.

आयशा ने छोड़ा इंस्टाग्राम

आयशा टाकिया ने सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के चलते वो इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने सोशल मीडिया का जाना माना प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम छोड़ दिया. उनकी ब्लू साड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोगों द्वारा ट्रोल की जा रही थी. ये फोटो उन्होंने 19 अगस्त तो शेयर की थी.

पहले दे चुकी हैं ट्रोलिंग पर रिएक्शन

इससे पहले आयशा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं तब भी उन्हें लुक्स के चलते ट्रोल किया गया था. वीडियो वायरल होने के बाद आयशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने कहा था, 'मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया और मैंने कुछ सेकेंड के लिए पोज भी दिया. फिर पता चला कि मेरी शक्ल-सूरत पर सवाल उठाए जाने लगे. जैसे कि देश में इससे जरूरी और कोई मुद्दा नहीं बचा. लोग अपने वाहियात विचार मुझ पर थोप रहे हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और कैसा नहीं.

'मेरा पीछा छोड़ दो'

प्लीज मुझसे उबर जाओ यार, मेरा पीछा छोड़ दो. मुझे फिल्मों में जीरो इंट्रेस्ट है। न तो मुझे फिल्मों में वापस आना है और ना ही मुझे इनमें दिलचस्पी है. मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं और बहुत अच्छी तरह से जी रही हूं. मैं अब कभी लाइमलाइट में नहीं रहना चाहती। न ही शोहरत में दिलचस्पी है, इसलिए चिल. मेरी चिंता करना छोड़ दो'.

आयशा टाकिया का फिल्मी करियर

आयशा ने एक मॉडल के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फाल्गुनी पाठक के गाने 'मेरी चुनर उड़ उड़ जाए' से नेशनल क्रश बनीं. इसके बाद उन्होंने 'टार्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में डेब्यू किया और 2004 में बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता. वह 'दिल मांगे मोर', 'डोर', 'नो स्मोकिंग', 'वांटेड', 'सलाम-ए-इश्क' और 'पाठशाला' जैसी फिल्मों में दिखाई दी हैं. 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मोड़' उनकी आखिरी फिल्म थी जिसके बाद उन्होंने शादी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी.

calender
24 August 2024, 07:15 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!