Adipurush Trailer Out: आदिपुरुष का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें ट्रेलर

Adipurush Trailer Out: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के नए ट्रेलर में प्रभास का शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

ओम राउत की डायरेक्शन में बन रही फिल्म आदिपुरुष का नया ट्रेलर रिलीज कियागया है। यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है। इस फिल्म को  देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने अपने ऑफिशियली यूट्यूब अकाउंट पर फिल्म का एक धासु ट्रेलर रिलीज किया है। इस ट्रेलर पर ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।  

बेहद शानदार है 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर

'आदिपुरुष' के नए ट्रेलर की शुरुआत मंगल भवन अमंगल हारी बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ शुरु होता है। इसके बाद एक वॉइस ओवर सुनाई देता है जिसमें प्रभु श्री राम की महिमा का बखान किया जाता है। इस ट्रेलर के बैकग्राउंड वीओ में सुनाई देता है, 'यह कहानी है मेरे भगवान श्रीराम की है, जो मानव से भगवान बन गए, जिनका जीवन मर्यादा का उत्सव और राम था राघव'। इस वीओ के बाद प्रभु श्रीराम के रूप में प्रभास दिखाई देते हैं, इसके बाद फिर वीओं में सुनाई देता है कि 'जिनके धर्म ने तोड़ दिया अधर्म का अहंकार, गाथा उस रघुनंदन की, युग और युगांतर से ये कहानी है उस जीवंत रामायण की'। आदी पुरुष का यह ट्रेलर जबरदस्त है। इस ट्रेलर को रिलीज होने के महज 5 मिनट बाद ही लाखों व्यूज मिल गए।

यहां देखें 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर

कब होगी आदिपुरुष रिलीज 

ओम राउत की स्टारर फिल्म आदिपुरुष फिल्म के पहले टीज़र को दर्शकों द्वारा काफी ट्रोल किया गया था। बाद में फिल्म के मेकर्स ने ऐलान किया कि वे फिल्म के सीन्स पर अभी काम कर रहे हैं इसलिए ट्रेलर और फिल्म की रिलीज में थोड़ा समय लग सकता है। आपको बता दें कि यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

आदिपुरुष स्टारकास्ट

इस फिल्म में साउथ एक्टर प्रभास प्रभु श्रीराम के अवतार में, वही बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता के किरदार में और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे।  

calender
09 May 2023, 03:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!