मांग में सिंदूर, पति के हाथों में हाथ डाले मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी अदिति राव हैदरी, एक्ट्रेस की सादगी पर आया फैंस का दिल

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को एक दूसरे से शादी कर ली. शादी के बाद कपल अब मुंबई वापस लौट गया है. इस दौरान अदिति राव हैदरी पिंक कलर के सूट और मांग में सिंदूर भरे पति संग एयरपोर्ट पर नजर आईं. एक्ट्रेस की सादगी पर फैंस का दिल आ गया.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को एक दूसरे से शादी कर ली. जैसे ही शादी के बाद कपल ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, फैंस इनकी शादी की तस्वीरों को देख काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. अब शादी के बाद कपल पहली बार एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आया है. इनको साथ देख फैंस खुशी से झूम उठे. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों नए नवेले जोड़े की तरह मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए.

मुंबई एयरपोर्ट पर जब अदिति राव और सिद्धार्थ दोनों साथ दिखे तो इस दौरान अदिति का रूप देख हर कोई उनका दीवाना हो गया. अदिति पिंक कलर के अनारकली सूट के साथ मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाए दिखाई दी. अदिति राव इस दौरान बेहद खूबसूरत लगीं. अब शादी के बाद दोनों का पहला पब्लिकली अपीयरेंस देख फैंस ने भी इनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किया.

Siddharth और Aditi Rao Hydari मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

जहां अभी तक Siddharth और Aditi Rao Hydari की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं अब इनका ये लुक भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया कि अदिति की सादगी ही दिल चुराने के लिए काफी है. वहीं एक यूजर ने कहा दोनों साथ में कितने प्यारे दिख रहे हैं. वहीं कुछ ने इनकी जोड़ी को बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ी में से एक कहा.

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने  तेलंगाना के वानापर्थी के 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में शादी की थी. इनकी शादी में सिर्फ इनके परिवार वाले और करीबी ही शामिल हुए थे. बाद में कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. शादी की तस्वीरों के साथ दोनों ने काफी प्यारा कैप्शन लिखा जो आपका दिल चुरा लेगा.

calender
20 September 2024, 07:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!