दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी अदिति राव हैदरी, साउथ एक्टर के साथ लिए सात फेरे

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने वानापर्थी के 400 साल पुराने एक मंदिर में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. खूबसूरत जोड़े की शादी की तस्वीरे भी सामने आ गई हैं, जिसमें कपल बेहद सुंदर लग रहा है. एकदम सिंपल तरीके से हुई इस शादी की तस्वीरें फैंस को बेहद भा रही हैं. अदिति राव हैदरी ने अपने इस्टाग्राम हैंडल पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी की बिब्बोजान से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने एक्टर सिद्धार्थ संग शादी कर ली. जी हां. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तसवीरें पोस्ट कर एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है. तसवीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहें हैं. 

साउथ एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी अब पति-पत्नी बन गए हैं. अदिति और सिद्धार्थ ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों को ही अपनी शादी में शामिल किया था. वेडिंग फोटोज पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, आप मेरे सूर्य हो, मेरे चंद्रमा हो, और मेरे सभी सितारे हो. अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना. हंसी और उस कभी बड़े न होना. अनंत प्रेम, लाइट और मैजिक के लिए. मिसेज एंड मिस अदु-सिद्धू. अब ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी को यूजर्स दे रहे बधाई

बात करें सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के आउटफिट की. तो कपल ने शादी के लिए ट्रेडिशनल ड्रेस पहना था. शादी के बाद उन्होंने फोटोशूट भी करवाया. तसवीरों पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मेड इन हेवन. एक यूजर ने लिखा, बधाई हो. एक यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी बनी रहे. कई सेलेब्स ने उन्हें एख नयी शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दी.

एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया. वहीं सिद्धार्थ की भी यह दूसरी शादी है. उन्होंने पहली शादी मेघना नारायण से की थीं. जिनका कुछ टाइम बाद तलाक हो गया. हालांकि दोनों कपल ने गुपचुप तरीके से शादी की है. 

calender
16 September 2024, 12:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!