Stree 2 के बाद Stree 3 के किरदार रिवील? जानें कौन निभाएगा विलेन का रोल

Stree 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके धमाल मचा रही है. इसी बीच स्त्री 2 के बाद स्त्री 3 के आने की खबर से सोशल मीडिया पर लोग काफी उत्साहित हो गए हैं. वहीं दूसरी फिल्म के अगले पार्ट में विलेन कौन होगा इसको लेकर भी खबर सामने आई है. आइए जानते हैं वो कौन है.

JBT Desk
JBT Desk

Stree 3:  फिल्म ‘स्त्री 2’  बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म की सफलता के बीच ‘स्त्री 3’ के बारे में बातें होने लगी हैं. फैंस भी ‘स्त्री 3’ की फ्रेंचाइजी के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच ‘स्त्री 2’ की लीड एक्ट्रेस भूमि राजगोर ने ‘स्त्री 2’ इसके साथ ही स्त्री 3 को लेकर भी हिंट दे दिया. हालांकि लोगों को भी इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार रहेगा, भाई इतनी शानदार कमाई करने वाली फिल्म है तो कहानी में कुछ तो दम होगा ही न. 

इस धमाकेदार फिल्म के अगले सीक्वल की बारे में जानकारी साझा की गई है जिसमें बताया गया है कि फिल्म के अगले पार्ट में किसको क्या किरदगार मिलेगा,हालांकि सभी की जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन फिल्म में विलेन कौन होगा, इसकी जानकारी दे दी गई है. आइए जानते हैं कौन है वो एक्टर .

अक्षय कुमार के अपोजिट ‘स्त्री 3’ में नजर आएंगी भूमि राजगोर

‘स्त्री 2’ की लीड एक्ट्रेस भूमि राजगोर ने फिल्म की सीक्वल के बारे में बात की है. भूमि ने ‘स्त्री 2’ के अनुभव के बारे में बात करते हुए फिल्म की सफलता के बारे में खुशी जाहिर की है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने और अक्षय कुमार के साथ मुकाबले के बारे में बात की है. भूमि राजगोर ने ‘स्त्री 3’ में अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, ' मुझे यकीन नहीं है लेकिन फिल्म की बड़ी सफलता के बाद मुझे उम्मीद है कि ‘स्त्री 3’ जरूर आएगी. मुझे एक्सेप्ट करना होगा कि मैं अक्षय कुमार के खिलाफ जाने से थोड़ा डरूंगी क्योंकि वो एक मार्शल आर्ट एक्सपर्ट हैं'.

भूमि राजगोर ने ‘स्त्री 2’ के ऑफ स्क्रीन की बताई कहानी

भूमि राजगोर ने ‘स्त्री 2’ के पर्दे के पीछे की कहानी भी बताई है. एक्ट्रेस ने बताया कि उनको साथ फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी या स्क्रिप्ट शेयर नहीं की गई थी. सभी कास्ट को रोल को छिपाकर रखा गया था. भूमि ने बताया है कि रिपोर्ट्स के मुताबिक फैंस मान रहे थे कि श्रद्धा कपूर स्त्री हैं. भूमि ने बताया कि उनको पूरी स्क्रिप्ट पढ़ने का मौका भी नहीं मिला था.

स्त्री 2 ने अब तक कितनी कमाई कर ली

15 अगस्त को रिलीज हुई स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. अब फिल्म ने सिनेमाघरों में 14 दिन पूरे कर लिए हैं. ऐसे में उसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म का कुल कलेक्शन 424.55 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है.

calender
30 August 2024, 10:00 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!