अरमान मलिक की दो शादियों के बाद अब ससुर करेंगे दूसरी शादी! खुद पत्नी ढूंढ रही दुल्हन

Armaan Malik: अरमान मलिक की सास यानी उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद से उनके पूरे परिवार को और भी अधिक ट्रोल किया जा रहा है. वायरल वीडियो में अरमान की सास कहती हैं कि वो अपने पति के लिए दूसरी पत्नी ढूंढ रही हैं. वो पति की दूसरी शादी करवाना चाहती हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Armaan Malik: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों ने बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लिया था. हालांकि, पायल मलिक बिग बॉस से बाहर हो गई हैं. बिग बॉस के घर में अरमान अपनी दूसरी पत्नि के साथ हैं. बता दें कि इन्होंने पायल को तलाक दिए बिना कृतिका से शादी कर ली. अब कृतिका की मां भी अपने पति की दूसरी शादी करवाना चाहती हैं.

कृतिका मलिक की मां ने अपने एक ब्लॉग में कहा, मैं चाहती हूं कि मेरे पति दूसरी शादी करें, कोई लड़की हो तो बताएं. मैं अपने पति का बायोडाटा साझा करती हूं. यह सुनकर कृतिका मलिक की बहन कहती हैं, जब मेरी शादी की उम्र हो जाएगी तब उनकी शादी? इस पर उनकी मां कहती हैं कि अच्छा है कि एक फंक्शन में दो काम होंगे.

पति की शादी करवाना चाहती हैं कृतिका की मां

आगे कृतिका मलिक की मां का कहना है कि मेरे पति बहुत शांत स्वभाव के हैं. हमारी एक ज्वेलरी की दुकान है और एक बड़ा घर भी है. यदि आप किसी की तलाश में हैं और एक अच्छी महिला हैं तो संपर्क करें, क्योंकि मेरे पति भी काफी बेहतर हैं. मैं उन्हें शादी के लिए मनाती हूं.' कृतिका मलिक की मां इसके साथ ही उनके पति की उम्र भी बताती नजर आ रही हैं.

बहनों की तरह रहती हैं कृतिका और पायल

बता दें कि आज कृतिका और पायल बहनों की तरह एक ही छत के नीचे रहती हैं. पायल मलिक के दो बेटे और एक बेटी हैं जबकि कृतिका मलिक का एक बेटा है. वहीं, कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में अरमान मलिक ने कहा था कि वह 200 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे हैं अरमान मलिक

अरमान, कृतिका और पायल ब्लॉग के जरिए अच्छी कमाई करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त देखी जाती है. इन दिनों कृतिका मलिक और अरमान बिग बॉस के घर में भी धमाकेदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं. 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अब कृतिका मलिक की मां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखा जा सकता है कि इस वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हैं. इस वीडियो के बाद कृतिका मलिक की मां की जमकर आलोचना हो रही है. एक ने कहा, ये तो मजाक कर रहे हैं. एक अन्य ने लिखा कि अब मुझे पता चला कि कृतिका मलिक वास्तव में किसके लिए गई थीं.

calender
18 July 2024, 09:52 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!