ऐश्वर्या राय बच्चन का एयरपोर्ट लुक, सादगी और ठाठ का अद्भुत संगम

Bollywood: दुबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सभी को चौंका दिया. उन्होंने ब्लैक ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट और फ्लेयर्ड पैंट के साथ एक सादा लेकिन ठाठ लुक अपनाया. विशेष बात यह है कि उन्होंने इस लुक के दौरान अपनी शादी की अंगूठी भी नहीं पहनी. क्या उनकी इस सादगी के पीछे कोई गहरा राज छिपा है? क्या यह उनके लुक का हिस्सा है या कुछ और? इस एयरपोर्ट लुक के बारे में हर कोई जानने को बेताब है.

JBT Desk
JBT Desk

Aishwarya Rai New Look: ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी खूबसूरती और आकर्षण के लिए जाना जाता है. 90 के दशक की हीरोइन ऐश्वर्या आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और उन्हें एक फैशन आइकन या फैशन डिवा भी कहा जाता है. चाहे एयरपोर्ट का लुक हो, शादी की पोशाक हो, या कोई खास फंक्शन, ऐश्वर्या हर आउटफिट में शानदार नजर आती हैं.

उनकी सादगी और elegance उन्हें सबसे अलग बनाती है. हाल ही में, एयरपोर्ट पर उनके लुक ने एक बार फिर साबित कर दिया कि सादगी में भी गजब का आकर्षण छिपा हो सकता है. उनकी हालिया एयरपोर्ट एंट्री में उनकी सादगी और स्मार्टनेस ने सबका ध्यान खींचा और वह खूबसूरती के साथ-साथ शानदार स्टाइल के प्रतीक बनकर उभरीं.

दुबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या और आराध्या की जोड़ी

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बेटी आराध्या के साथ दुबई एयरपोर्ट पर देखा गया. अभिनेत्री साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) 2024 में भाग लेने के लिए दुबई पहुंची थीं. एयरपोर्ट पर मां-बेटी की जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

मिनिमलिस्ट स्टाइल में ऐश्वर्या का लुक

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ने एक सादा लेकिन स्टाइलिश लुक अपनाया. उन्होंने मनीष मल्होत्रा की एक ब्लैक ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट पहनी, जो गोल नेकलाइन, फुल-लेंथ स्लीव्स, ड्रॉप शोल्डर और बैगी फिट में थी. इसे उन्होंने ब्लैक फ्लेयर्ड पैंट के साथ जोड़ा.

सहजता से भरपूर लुक

ऐश्वर्या ने अपने लुक को ब्लैक-एंड-व्हाइट चंकी स्नीकर्स, एक स्टाइलिश घड़ी और एक बड़ा ब्लैक टोट बैग के साथ पूरा किया. खास बात यह है कि उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी थी. उन्होंने अपने मेकअप में गहरे बेर रंग की लिपस्टिक, खुले बाल, हल्का काजल और रूज का इस्तेमाल किया.

सादगी और ठाठ का आदर्श उदाहरण

ऐश्वर्या का एयरपोर्ट लुक उनकी सादगी और ठाठ का आदर्श उदाहरण है. उन्होंने 'कम ही अधिक है' के ट्रेंड को अपनाया, जिसमें उन्होंने सादगी और सहज ग्लैमर का बेहतरीन संयोजन किया. उनका यह लुक बेहद प्रैक्टिकल और पॉलिश्ड था और सबको उनकी यह अद्वितीय स्टाइल बहुत पसंद आई. 

calender
15 September 2024, 09:57 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!