ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 ने दुनियाभर में किया 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन

PS 2 Box Office Collection: ऐश्वर्या राय की मच अवेटेड फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर 28 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

PS 2 Box Office Collection: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। रिलीज के बाद से अब तक फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस बात की जानकारी प्रोडक्शन बैनर लाइका प्रोडक्शंस ने अपने ऑफिशियली ट्विटर अकाउंट से दी है। लाइका प्रोडक्शन ने सोमवार को (8 मई) को अपने ट्वीट में कुछ पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पीएस 2' ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करने में सफल हुआ है, और कामयाबी हासिल करना अभी जारी है। 

12 दिनों में फिल्म ने किया 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन 

पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय, त्रिशा कृष्णन, विक्रमराय, जयम रवि, कार्तिक अहम किरदार में नजर आए हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूरअभिनेत्री ऐश्वर्या राय को खूब सराहा है। फिल्म में विक्रम के साथ ऐश्वर्या की केमिस्ट्रीको भी काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने डबल रोल प्ले किया है।

पोन्नियिन सेल्वन 2 ने बॉक्सऑफिस अपने पहले पार्ट से कई गुना ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है। फिल्म रिलीज होने के 12 दिन के भीतर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज

पोन्नियिन सेल्वन 2 सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद अब ओटीटीपर रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक 28 जून को अमेजन प्राइम पर इस फिल्म को रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म मेकर्स के द्वारा अभी अधिकारिक रिलीज को लेकर घोषणा नहीं की गई है। 

calender
09 May 2023, 05:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!