बेटे आरव ने कभी नहीं किया फर्स्ट क्लास में ट्रैवल, Akshay Kumar ने किया खुलासा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के बेटे आरव को लेकर एक अलग तरह की जानकारी सामने आई है. कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार अपने बेटे आरव को कभी भी 'फर्स्ट क्लास' में ट्रैवल क्यों नहीं करने देते. तो चलिए इसके पीछे का कारण जानते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के लिए पिछले 2-3 साल काफी खराब रहे. उनकी लगातार कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं. अभी हाल ही में ‘खेल खेल में’ आई थी जो कि बुरी तरह फ्लॉप हो गई. हालांकि, अभी भी एक्टर के पास कई और प्रोजेक्ट्स है जिसको लेकर वो बिजी चल रहे हैं. ये तो रही एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ अगर इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अपने बेटे आरव को कभी भी 'फर्स्ट क्लास' में ट्रैवल क्यों नहीं करने देते. तो चलिए इसके पीछे का कारण जानते हैं.

अक्षय कुमार अपनी पत्नी और  एक्ट्रेस टर्न ऑथर ट्विंकल खन्ना और दोनों बच्चों आरव और नितारा संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. वहीं सुपरस्टार ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने बेटे आरव को कभी भी 'फर्स्ट क्लास' में ट्रैवल नहीं करवाना चाहते हैं.

अक्षय कुमार ने कही ये बात

दरअसल, एक रियलिटी टीवी शो के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी पेरेंटिंग स्किल के बारे में बात की थी और बताया कि उन्होंने अपने बेटे आरव और बेटी नितारा को कैसे पाला है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे आरव ने कभी 'फर्स्ट क्लास' की फ्लाइट में ट्रैवल नहीं किया है. अक्षय ने कहा- 'आप विश्वास नहीं करेंगे, मैं इतना खर्च कर सकता हूं कि मैं और मेरा पूरा परिवार फर्स्ट क्लास में जा सकता है, लेकिन इसके बावजूद मेरा बेटा इकोनॉमी में जाता है, पीछे बैठता है. मैं और मेरी पत्नी आगे बैठते हैं.'

अभिनेता ने कहा- वह अपने बच्चों को ये एहसास नहीं दिलाना चाहते हैं कि वो सुपरस्टार का बेटा है. मैं चाहता हूं कि उन लोगों को पैसे की अहमियत समझ में आए. आपको बता दें कि खेल-खेल में के अलावा, अक्षय कुमार को स्त्री-2 में भी देखा गया था. एक्टर ने इसमें कैमियो किया लेकिन थोड़ी देर के रोल में भी अक्षय कुमार छा गए.

calender
19 September 2024, 01:34 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!