Ami Je Tomar 3.0 गाना रिलीज, माधुरी संग विद्या बालन का दिखा कड़ा मुकाबला

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भूलैया 2 के इंतजार की घड़ी जल्द ही खत्म होने वाली है. कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की जोड़ी दिखाई देगी जिसने दर्शकों के बीच एक सस्पेंस बना दिया है। फिल्म का गाना आमी जे तोमर रिलीज हो गया है। इस गाने में माधुरी वर्सेस विद्या के बीच जंग दिखाई दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. फिल्म के किरदार के साथ-साथ गाना आमी जे तोमर काफी हिट हो रहा है. जल्द ही भूल भुलैया 3 रिलीज हो रही है और इसमें आमी जे तोमर गाने को भी लिया गया है. हाल ही में, आमी जे तोमर 3.0 रिलीज हो गया है, जो आउट होते ही छा गया है.

भूल भुलैया 3 में मंजुलिका की वापसी हो रही है और मंजुलिका आए और उस पर फिल्माया गाना आमी जे तोमर न बजे, ऐसा हो ही नहीं सकता है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस बार मंजुलिका के साथ उसकी जोड़ीदार भी गाने पर थिरकती हुई नजर आई है.

आमी जे तोमर हुआ रिलीज

25 अक्टूबर को भूल भुलैया 3 का मच अवेटेड गाना आमी जे तोमर 3.0 को रिलीज कर दिया गया है. गाने में मंजुलिका विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. मंजुलिका लुक में विद्या ने भूल भुलैया वाले सीन की याद दिला दी है, वहीं माधुरी अनारकली सूट पहनकर डांस मूव्स में विद्या को भी पीछे छोड़ रही हैं.

माधुरी-विद्या में दिखी दुश्मनी?

आमी जे तोमर गाने में माधुरी दीक्षित को देखकर विद्या बालन के चेहरे का रंग भी उड़ जाता है. दोनों के बीच का टक्कर देख ये कहना गलत नहीं होगा कि भूल भुलैया 3 में उनके बीच जरूर कोई इतिहास छुपा है, यही नहीं, गाने की शुरुआत भी सस्पेंस से भरा होता है. फिल्म में दोनों के बीच क्या रिश्ता है, ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल, गाना देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

calender
26 October 2024, 08:24 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो