'जल्दी से साइन करो इस लड़की को...' जब अमिताभ बच्चन ने लगाई थी विद्या बालन के लिए सिफारिश, पढ़ें पूरा किस्सा

kaun Banega Crorepati:कौन बनेगा करोड़पति शो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है. इस शो में कंटेस्टेंट के अलावा कभी-कभी फिल्मी सितारे भी आते हैं. हाल ही में शो के एक एपिसोड में हॉट सीट पर कार्तिक आर्यन और विद्या बालन अपनी फिल्म भूल भूलैया 2 के प्रमोशन के लिए आए थे.

JBT Desk
JBT Desk

kaun Banega Crorepati: अमिताभ बच्चन को जितना लोग अभिनेता और उनकी एक्टिंग के लिए पसंद करते हैं उतना ही एक इंसान के रूप में भी पसंद करते हैं.  इन दिनों एक्टर KBC 16 में होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. जिस तरह से ऑडियंस के साथ अमिताभ बच्चन कनेक्ट करते हैं लोगों को ये चीज बहुत पसंद आती है. इस वजह से ये शो सभी जेनरेशन के लोगों के पसंदीदा शो में से एक है.

एपिसोड के दौरान कार्तिक आर्यन ने भी कुछ मजेदार कहानियां भी साझा कीं. उन्होंने उस पल को याद किया जब प्यार का पंचनामा में भूमिका मिलने के बाद उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया था कि वो एक्टिंग में करियर बनाना चाहते हैं.

विद्या बालन ने शेयर की बात

अमिताभ बच्चन ने कई बार खेल के बीच में ऑडियंस के साथ अपनी आम जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं. इससे लोगों को उनके प्रति काफी जुड़ाव महसूस होता है. हाल ही में शो का हिस्सा बने थे कार्तिक आर्यन और विद्या बालन.एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को प्रमोट करने के लिए आए थे. ये एपिसोड आज शाम को प्रसारित होगा. इस बातचीत के बीच बिग बी ने मंजुलिका यानी विद्या बालन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

अमिताभ ने की विद्या बालन की सिफारिश

अमिताभ ने याद करते हुए बताया कि पहली बार उन्होंने विद्या बालन की परफॉर्मेंस साल 2005 में  फिल्म परिणीता में देखा था. विद्या की एक्टिंग से वो इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने करण जौहर के साथ इंडस्ट्री के कुछ टॉप डायरेक्टर्स से उनकी सिफारिश की थी. अमिताभ ने कहा, “मैंने तुम्हें पहली बार परिणीता की स्क्रीनिंग के दौरान देखा था. मैं कुछ बड़े लोगों के साथ बैठा था और करण जौहर उनमें से एक थे. मैंने उनसे कहा,'इस लड़की को जल्दी से साइन करो,ये बहुत बड़ी कलाकार बन गई है"

calender
18 October 2024, 12:41 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो