शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका,शुभ विवाह का वीडियो आया सामन

Anant - Radhika Wedding: 12 जुलाई, वो यादगार दिन था जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. शादी में देश-विदेश के वीवीआईपी मेहमानों ने शिरकत की, अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंक शादी को सालों तक याद रखा जाएगा. शादी में अंबानी परिवार का हर मेंबर रॉयल लगा. अनंत-राधिका की शादी के ये फंक्शन 14 जुलाई तक चलने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Anant - Radhika Wedding: 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जन्मों जन्मांतर के बंधन में बंधे. जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शाही शादी हुई. इसमें देश-विदेश के वीवीआईपी मेहमान शमिल हुए. सालों तक अनंत-राधिका की आलीशान शादी को सालों तक याद रखा जाएगा. कर्दाशियां सिस्टर्स, जॉन सीना, रेमा, शाहरुख खान, बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और इंटरनेशनल सेलेब्रिटी साल की सबसे बड़ी शादी में शमिल हुए.

अनंत-राधिका की आलीशान शादी को यकीनन सालों तक याद रखा जाएगा. दूल्हे राजा करोड़ों की लग्जरी कार में सवार होकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे. वहीं राधिका मर्चेंट ने ट्रेडिशनल गुजराती रंग लाल और सफेद वाला लहंगा पहना. 

शादी में सितारों का जमकर डांस

अनंत और राधिका की शादी के मौके पर अंबानी परिवार की मेजबानी खास तौर पर सुर्खियों में रही.इसके अलावा मेहमान बनकर पहुंचे फिल्मी सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए. शादी में रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित सरीखे सितारे मस्ती में झूमते-नाचते दिखे. शाहरूख खान और सलमान खान ने भी लगाए ठुमके.

चीनी राजदूत बोले ये बात 

भारत में चीनी राजदूत जू फेइहोंग भी अंबानी के मेहमान बने. अनंत और राधिका की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरों को एक्स पर शेयर कर राजदूत ने कहा कि वे भारत में पहली बार किसी शादी समारोह में शमिल हुए हैं उन्होंने दोनों को शुभकामनाएं भी दीं.

अनंत- राधिका की शादी में धोनी शमिल

अनंत और राधिका की शादी में माही यानी महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी भी चर्चा का केंद्र रही. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी इससे पहले आई तस्वीरों में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दिखे थे.

माधुरी दीक्षित हुई शामिल

अनंत-राधिका की शादी में जमकर माधुरी दीक्षित शमिल हुए. जिसमें उन्होंने ठुमके लगाए.वहीं, अनन्या पांडे ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया.सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

मेहंदी का वीडियो वायरल 

नीता अंबानी की मेहंदी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खास डिजाइन समझाती दिखाई दे रही हैं. नीता ने अपनी मेहंदी में अनंत-राधिका का नाम लिखा हुआ है. वही, अपने दूसरे हाथ में आकाश और श्लोका का नाम लिखा है. यही नहीं नीता ने अपनी हथेली पर राधा-कृष्ण का डिजाइन भी बनवाया है.

calender
13 July 2024, 07:48 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!