Bigg Boss 17: विक्की और नील की लड़ाई में कूद पड़ी अंकिता, फिर ऐश्वर्या ने दिखाया गुस्सा, बोलीं- तुझ जैसी औरत में...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के द्वारा ऐसी लड़की... शब्द रश्मि भड़क जाती हैं. बस इसी तरह है ऐश्वर्या ने तुझ जैसी औरत कहने पर अंकिता भड़क जाती हैं.

Sachin
Sachin

Bigg Boss 17: बिग बॉस में लड़ाई के कारण शोज का तड़का लगता जा रहा है तो दूसरी तरफ टीआरपी में भी उछाल देखा गया है. अब कुछ लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिल रहा है जिसमें कुछ देर बाद ऐश्वर्या और अंकिता कूद पड़ती है. अंकिता एक लाइन बोलती हैं जिसके बाद ऐश्वर्या भनभनाती हुई एक्ट्रेस के पास पहुंच जाती हैं. इन दोनों की लड़ाई से लोगों को बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई की याद आ जाती है. जो उस समय काफी सुर्खियों बटोरी थीं. 

ऐश्वर्या और अंकिता के बीच तगड़ा झगड़ा 

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के द्वारा ऐसी लड़की... शब्द रश्मि भड़क जाती हैं. बस इसी तरह है ऐश्वर्या ने तुझ जैसी औरत कहने पर अंकिता भड़क जाती हैं. बता दें कि विक्की और नील के बीच झगड़ा शुरू होता है. विक्की कहते हैं कि तू उसको कंट्रोल कर... इसके बाद ऐश्वर्या गुस्सा करती है और विक्की की तरफ झगड़ा करने के लिए आगे बढ़ती है और कहती है कि तू मुझे कंट्रोल करवाएगा? वहीं, दूसरी ओर अंकिता कहती है कि नील, ऐश्वर्या को संभाल... बस इतनी सी बात पर ऐश्वर्या का ध्यान विक्की से हटकर अंकिता पर चला जाता है. 

नील और विक्की से झगड़ा हुआ डायवर्ट 

नील और विक्की के बीच शुरू हुआ झगड़ा अब ऐश्वर्या और अंकिता के बीच शुरू हो जाता है. ऐश्वर्या अंकिता से कहती है कि क्या बोली फेक औरत? तुझे खुद को संभालने की जरुरत है. अंकिता कहती है कि तू क्या कर लेगी? अंकिता कहती है कि जब से तेरा पति आया है तब से मेरे पीछे पड़ा है. इस पर ऐश्वर्या कहती है कि मेरे पति को तुझ जैसी औरत में कोई इंट्रेस्टे नहीं है. इस बात पर ही अंकिता अपने ऊपर से आपा खो बैठती है और कहती है कि तुझ जैसी औरत से तेरा क्या मतलब है? 

calender
18 December 2023, 12:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!