Housefull 5 में अक्षय कुमार के साथ एक और एक्टर की एंट्री, अहम रोल में आएंगे नजर

Housefull 5: अक्षय कुमार की सफल कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हाउसफुल की पांचवी किस्त (Housefull 5) को लेकर बीते समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. आए दिन इस मूवी की स्टार कास्ट (Housefull 5 Cast) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं. अब जानकारी मिल रही है कि 80 के दशक का एक मशहूर एक्टर हाउसफुल 5 का हिस्सा बन गया है.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Housefull 5: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है. ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद  आई थी की अभी वो लोगों के कॉमेडी फिल्म को लेकर पहली पसंद है. निर्माता साजिद नाडियाडवाल की सफल फिल्म फ्रेंचाइजी में हाउसफुल का नाम टॉप पर रहता है. अक्षय कुमार स्टारर इस मूवी के अब तक 4 पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं

कमाल की बात ये है कि चारों के चारों सुपरहिट साबित हुए हैं. इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का एलान बीते साल मेकर्स की तरफ से हाउसफुल 5  के रूप में किया गया. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कई फिल्मी सितारे नजर आने वाले हैं, जिनके नाम पर बीते समय में खूब चर्चा हुई है. अब खबर आ रही है कि 80 का दशक के सुपरस्टार भी हाउसफुल 5 का हिस्सा बनने जा रहा है.

हाउसफुल 5 में हुई 67 साल के इस एक्टर की एंट्री

फिल्म हाउसफुल खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अभी कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी अक्षय कुमार की इस मूवी फरदीन खान और संजय दत्त जैसे कलाकार भी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए दिखेंगे. लेकिन अब हाउसफुल 5 की कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ा गया है, जो 67 वर्षीय अभिनेता जैकी श्रॉफ का है. सोशल मीडिया पर जब से इसकी खबर फैली है तबसे लोग और भी ज्यादा बेताव हैं .

जैकी श्रॉफ का अहम किरदार

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के आधार पर हाउसफुल 5 में जैकी श्रॉफ का एक अहम किरदार होने वाला है. 1983 में फिल्म हीरो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले जैकी कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी फेमस हैं. ऐसे में ये बात तो पक्की है कि वह हाउसफुल 5 में भी फैंस को हंसाने की कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे.

कब रिलीज होगी हाउसफुल 5 

वैसे तो हाउसफुल 5 को बीते साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था. लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट को आगे खिसकाते हुए जून में कर दिया गया था. ताजा अपडेट के आधार पर ये मूवी इस सिनेमाघरों में दस्तक नहीं देगी. बल्कि 6 जून 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

calender
11 September 2024, 09:40 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!