बाबा सिद्दीकी की हत्या पर सदमे में सलमान खान का परिवार, अरबाज खान ने बयां किया दर्द

Baba Siddique Murder:बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनका परिवार बाबा सिद्दिकी की हत्या के बाद से काफी परेशान हैं. बीते शनिवार को राजनेता और सलमान खान के अजीज दोस्त बाबा सिद्दीकी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. उनके मर्डर से फिल्मी जगत में मातम पसर गया. इस मामले को लेकर अब अरबाज खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और फैमिली का हाल बयां किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Baba Siddique Murder: नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम जुड़ने से इस मामले को और अधिक तूल मिल गया है. ये चर्चा सलमान खान को लेकर भी खूब हो रही है, क्योंकि बिश्नोई के गैंग की वायरल पोस्ट में सिद्दीकी की मौत का कारण सलमान का दोस्त होना बताया गया है.

इस घटना के बाद से सुपरस्टार सलमान खान की सिक्योरिटी को और अधिक बढ़ा दिया है. बाबा सिद्दीकी की मौत से भाईजान के परिवार का कैसा हाल है, उस पर अब उनके छोटे भाई और एक्टर अरबाज खान ने चुप्पी तोड़ी है. 

अरबाज ने बताया फैमिली का हाल

बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद अरबाज खान से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि बाबा सिद्दीकी हमारी फैमिली के काफी करीब थे. उनकी मौत से हम सब लोग काफी परेशान हैं. लेकिन हम रिकवरी की कोशिश कर रहे हैं. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, उनकी इफ्तार पार्टी के बिना ईद अधूरी रहेगी. उनके साथ ईद के मौके पर पूरी इंडस्ट्री जमा होती थी, तो उनके जाने का बड़ा अफसोस हो रहा है. इस घटना से हम सब काफी प्रभावित हुए हैं और उनकी फैमिली के लिए दुआ कर रहे हैं.

आरोपी से यूट्यूब से सीखा हथियार चलाना

नेता बाबा सिद्दीकी की सरेआम गोली मारकर हत्या करने के मामले में मुंबई पुलिस जमीन आसमान एक किए हुए. इसी क्रम में अब मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि एनसीपी नेता की हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्तौल बरामद कर ली गई हैं. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने बताया था कि जांच में पता चला है कि हत्या में शामिल शूटर्स ने ने मुंबई के कुर्ला इलाके में एक किराए के मकान में यूट्यूब पर वीडियो देखकर हथियार चलाना सीखा था.

calender
17 October 2024, 08:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो