फिल्म 'उलझ' में जान्हवी की एक्टिंग देख अर्जुन हुए कायल, सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट

Arjun kapoor: जान्हवी कपूर की नई फिल्म उलझ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, हाल ही में इस फिल्म की सक्रिनिंग में कई बड़े सितारे मौजूद थे . जान्हवी कपूर की फिल्म 'उलझ' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म की तारीफ कई सितारों ने की है, अब इस लिस्ट में अभिनेत्री के भाई अर्जुन कपूर का नाम भी शामिल हो गया है, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर तारीफ की है.

JBT Desk
JBT Desk

Arjun kapoor: 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो नई फिल्मों ने दस्तक दी है, जिसमें पहली फिल्म अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहा दम था है, जो कि पोस्टपोन होकर बीते दिन रिलीज हुई. जबकि जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फिल्म उलझ है, जिसकी चर्चा पिछले कई दिनों से जारी है. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म इतनी खास उम्मीद फैंस के बीच जगाती नहीं नजर आई. 

इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर ने जान्हवी की फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

अर्जुन कपूर ने किया पोस्ट

इंस्टाग्राम हैंडल पर अर्जुन कपूर ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'उलझ एक शानदार जासूसी ड्रामा है, जिसमें फिल्म के हर किरदार ने बेहतरीन अदाकारी दिखाई है. यह एक मनोरंजक फिल्म है, जो बेहतरीन ढंग बनाई गई है. जान्हवी कपूर, आप अलग-अलग कंटेंट और जटिल किरदारों का चयन करती हैं. आप पर गर्व है. जासूसी सही तरीके से की गई है. शानदार अभिनय और अच्छे सिनेमा की सराहना करने वाले हर व्यक्ति को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए'. 

इस दिन हुई रिलीज

जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की यह थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हुई है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिल सकी है. पहले दिन फिल्म की शुरुआत धीमी रही, भारत में केवल एक करोड़ 10 लाख रुपये कमाए हैं. माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार का दिन फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. ये दोनों दिन ही फिल्म का भविष्य तय करने में निर्णायक साबित होंगे. वहीं, फिल्म की रिलीज के बाद गुलशन ने अपने एक्स हैंडल पर दर्शकों से फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ के जरिए प्रमोट करने का आग्रह किया.

अर्जुन कपूर वर्क फ्रंट

आने वाले दिनों में अर्जुन कपूर जल्द ही सिंघम अगेन में नजर आएंगे. फिल्म में वह विलेन का किरदार निभाते दिखेगें हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म से उनकी झलक सामने आई थी, जिसमें वह खूंखार लुक में नजर आए थे। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान जैसे बड़े सितारे भी हैं. इसे दिवाली के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है.

calender
03 August 2024, 10:05 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!