मलाइका के पिता के निधन के बाद अरोड़ा परिवार की फैंस से इमोशनल अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता का बुधवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है और मेहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी मौजूद थी. इस दुखद घड़ी में मनोरंजन जगत के सितारे मलायका और अमृता को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का आज सुबह निधन हो गया. उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद जबरदस्त उत्साह फैल गया. क्योंकि अनिल अरोड़ा ने बांद्रा स्थित अपने आवास से छह मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. लेकिन अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या क्यों की? यह सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला है. अनिल अरोड़ा के छठी मंजिल से कूदने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

पुलिस ने तुरंत घटनास्थल का दौरा किया. अरोड़ा को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. कई लोग दावा कर रहे हैं कि अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है. लेकिन इस घटना से मलाइका अरोड़ा के फैंस चिंतित हैं. इस मामले में फैंस अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. 

अरोड़ा ने परिवार लोगों से की अपील

इस बीच अरोड़ा के परिवार ने इस घटना पर आधिकारिक तौर पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे पिता अनिल मेहता का दुखद निधन हो गया है. वह एक अच्छे इंसान, एक अच्छे दादा, एक प्यारे पति और हमारे बहुत अच्छे दोस्त थे. यह नुकसान हमारे परिवार के लिए एक सदमे के रूप में आया है.' हम सभी शुभचिंतकों और मीडिया से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमें गोपनीयता दें. हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं.'

कौन थे अनिल अरोड़ा

अनिल अरोड़ा का जन्म पंजाब के फाजिल्का में एक हिंदू परिवार में हुआ था. उनका विवाह जॉयस पॉलीकार्प से हुआ था. दोनों की दो बेटियां हैं मलायका और अमृता. दोनों लड़कियां फिल्म इंडस्ट्री और मॉडलिंग के क्षेत्र में काम कर रही हैं. जब अनिल अरोड़ा का निधन हुआ तो उस वक्त मलायका पुणे में थीं. अपने पिता की मौत की खबर सुनकर मलाइका तुरंत मुंबई आ गईं. जब दोनों बहनें मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो उनके चेहरे पर जख्म थे और आंखों में आंसू थे.

calender
11 September 2024, 11:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!