Astra Awards: इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की फिल्म ने रचा इतिहास,  Astra Awards के लिए हुई नॉमिनेट

Astra Awards 2024: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बना दिया है. एटली द्वारा निर्देशित इस मल्टीस्टार फिल्म को अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवार्ड (Astra Awards)में नॉमिनेट किया गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर करोड़ों की कमाई की. सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी जवान ने अपना जलवा कायम रखा. वहीं अब रिलीज के इतने दिनों बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. किंग खान की फिल्म जवान को एक बड़ी सफलता मिली है.

इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान का जलवा-

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक नया इतिहास रच दिया है. इस फिल्म ने अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवार्ड में अपनी जगह बनाई है. जवान को अस्त्र अवॉर्ड 2024 में बेस्ट फीचर कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है.

Astra Awards में नॉमिनेट होने वाली पहली फिल्म बनी जवान-

किंग खान की फिल्म जवान Astra Awards  में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए नॉमिनेट होने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी है. आपको बता दें कि, हाल ही में द हॉलीवुड क्रिएटिव अलाइंस ने उनके Astra Awards की घोषणा की है. इस लिस्ट में कई अलग-अलग देशों के फिल्मों का नाम शामिल है.

आपको बता दें कि, किंग खान की फिल्म जवान ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिधि डोगरा, जैसे कलाकार ने अहम भूमिका निभाई है. 

calender
08 December 2023, 03:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!