Badshah: रणबीर कपूर के बाद बादशाह पर शिकंजा, ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने रैपर से की पूछताछ

Online Betting Case: महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में बादशाह से पूछताछ की है. बता दें कि, इससे पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का सहित 40 सितारों के नाम सामने आए थे.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Badshah Name In Online Betting Case: सोमवार को ऑनलाइन सट्टेबाजी कंपनी ऐप 'फेयर प्ले' के मामले में महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने फेमस रैपर बादशाह से पूछताछ की. इससे पहले एक्टर रणबीर कपूर को भी ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था. ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में बॉलीवुड के 40 मशहूर हस्तियों ने कथित तौर पर फेयर प्ले ऐप का प्रचार किया था.

बादशाह पर ऐप को बढ़ावा देने का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह पर महादेव ऐप की सहायक फेयर प्ले ऐप को बढ़ावा देने का है. यही कारण है कि रैपर को पूछताछ के लिए सामान भेजा गया था. बादशाह ने इस ऐप का प्रमोशन किया था.  फेयरप्ले  ऐप ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 की स्क्रीनिंग भी की थी. जिसके बाद इस ऐप के खिलाफ डिजिटल पायरेसी का मामला दर्ज हुआ था.

आखिर क्या है मामला

दरअसल 2023-2027 तक के आईपीएल के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स वॉयकॉम 18 के पास थे. लेकिन इसके बावजूद भी फेयरप्ले ने मार्च 2023 से मई 2023 तक क्रिकेट टूर्नामेंट को अपने प्लेटफार्म पर दिखाया. जिसके बाद  वॉयकॉम 18 ने फेयरप्ले ऐप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

फेयरप्ले ऐप ने बादशाह को बनाया था ब्रांड एंबेसडर-

आपको बता दे की फेयर प्ले गेमिंग एक्सचेंज ऐप है जिसे कुराकाओ ऑथोरिटीज ने लाइसेंस दिया है. इस ऐप ने रैपर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था. वहीं वॉयकॉम 18 ने  नेटवर्क की शिकायत के बाद महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप फेयरप्ले के खिलाफ चोरी का आरोप लगाया था. वॉयकॉम 18 ने  रैपर और एक्टर संजय दत्त समेत 40 सितारों के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी. इन सभी सितारों के ऊपर ऐप को प्रमोट करने का आरोप है.

calender
30 October 2023, 06:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!