BB OTT: आशिका भाटिया का 'बिग बॉस ओटीटी' में एंट्री, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में मचाएंगी धमाल

Bigg Boss OTT : 'बिग बॉस ओटीटी 2' में  वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर खूब चर्चा हो रही है. इस बीच शो को लेकर एक खबर सामने आई है कि, आशिका भाटिया भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Aashika Bhatia's entry in Bigg Boss OTT: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का रियलिटी शो  'बिग बॉस ओटीटी 2' एक पॉपुलर रियलिटी शो है. यह शो एक कंट्रोवर्सी शो है जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है. शो में अब 'बिग बॉस ओटीटी 2'  में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गए हैं. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप एंट्री लेने की खबर में कई एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहे हैं. इस बीच शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आशिका भाटिया का नाम इस वक्त सुर्खियों में है. इस बात की जानकारी एक सीक्रेट सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जरिए दिया गया है.

आशिका भाटिया का 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री-

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आशिका भाटिया 'बिग बॉस ओटीटी 2' शो में फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री करेंगी. आपको बता दें कि आशिका भाटिया का सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूमर्स के बीच आशिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आशिका ने कैप्शन में लिखा है- 'जिंदगी में बड़ा बदलाव आने वाला है! कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहूंगी, दूसरी तरफ मिलते हैं'.  आशिका के इस पोस्ट से उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह बिग बॉस ओटीटी 2' में  वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं.

कौन है आशिका भाटिया?

आशिका भाटिया एक फेमस चेहरों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा आशिका के एक चाइल्ड एक्ट्रेस है जो टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में भी नजर आ चुकी हैं. आशिका ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 9 साल की उम्र में की थी.

calender
13 July 2023, 10:55 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!