Bigg Boss 18 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, डॉली चायवाला से लेकर ये सभी शामिल

Bigg Boss 18 Promo And Contestants List: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी हो गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. अभी तक अटकलें लगाई जा रही थीं, कि कौन-कौन इस बार के शों में शमिल होगा. लोगों बिग-बॉस का इस बार बेसव्री से इंतेजार कर रहे हैं. इसी के साथ ही कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss 18 Promo And Contestants List:  सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. फैंस इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने भी बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो शेयर कर दिया है. इस प्रोमो को सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है.

 प्रोमो शेयर करने के साथ ही मेकर्स ने इसकी थीम भी रिवील कर दी है। अब जब प्रोमो आ गया है तो कंटेस्टेंट्स के नाम भला पीछे कैसे रह सकते हैं? बिग बॉस 18 के प्रोमो के साथ ही शो में आने वाले नए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं. आइए जानते हैं कि लड़ाई-झगड़े वाले इस पॉपुलर शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटी नजर आएंगे इसके साथ ही इस बार की थीम क्या रहेगी. 

बिग बॉस 18 का प्रोमो जारी

सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बॉस 18 का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि इस बार की थीम टाइम ट्रैवल पर बेस्ड होगी. प्रोमो की शुरुआत सलमान खान की दबंग आवाज के साथ होती है, जिसमें सुपरस्टार कहते सुने जा रहे हैं, ‘बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर. अब होगा टाइम का तांडव’. वहीं प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, ‘होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट. क्या आप बिग बॉस 18 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं?’

कब शुरू होगा शो?

इस प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट को चार गुना आगे बढ़ा दिया है. फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार हार्ट इमोजी ड्राप कर रहे हैं. साथ ही सलमान खान को होस्ट के रूप में दोबारा पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल, बीच में खबर आई थी कि बिग बॉस के 18वें सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. इसके पीछे की वजह उनकी इंजरी बताई गई थीय हालांकि अब कंफर्म हो चुका है कि सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. शो अक्टूबर से शुरू हो सकता है. 

इन सेलेब्स के नाम आए सामने

इस बार के शो में जिन सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं उनमें दलजीत कौर, डॉली चायवाला, करण पटेल, फैसल शेख, आयशा सिंह, सुरभि ज्योति, नुसरत जहां, शोएब इब्राहिम, शीजान खान, निया शर्मा, राज कुंद्रा, समीरा रेड्डी, सुनील कुमार और मदालसा शर्मा के नाम सामने आए हैं. हालांकि ये नाम अभी तक ऑफिशियल नहीं हुए हैं. 

calender
17 September 2024, 01:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!