बिग-बॉस 18 में फाइनल हुए टीवी एक्टर धीरज धूपर, फीस जान कर हो जाएंगे दंग

Bigg Boss 18: इस बार के बिग बॉस शो जल्द ही आपको देखने को मिलेगा. सलमान खान का रियलिटी शो में अलग- अलग देखने को मिलेगें. इस बीच खबर है कि इस शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर होंगे. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार धीरज धूपर की फीस काफी ज्यादा है. उनकी फीस आपको भी हैरान कर देगी.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss 18: रियलिटी शो बिग बॉस 18 इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है. इसको सालों से होस्ट करते आ रहे सलमान खान जल्द ही टीवी पर दिखेंगे.  शो के शुरू होने का इंतजार फैंस भी बेसब्री से कर रहे हैं. पिछले दिनों अपडेट आया था कि सलमान खान ने शो के लिए प्रोमो शूट कर लिया है.अगले हफ्ते तक फैंस के सामने बिग बॉस 18 का पहला टीजर सामने आ जाएगा. इसी के साथ 5 अक्टूबर से शो की शुरुआत भी हो जाएगी.

हालांकि इन अपडेट्स पर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हो पाया है. इस बीच खबर है कि मेकर्स ने पॉपुलर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ के धीरज धूपर को अप्रोच किया है. यही नहीं वो शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट भी बन गए हैं. उन्होंने बिग-बॉस जैसे शो में जाने के लिए काफी ज्यादा फीस भी ली है , जिसकी चर्चा इंटरनेट पर चल रही है. 

बिग बॉस 17 में ऑफर ठुकराया

इससे पहले बिग बॉस 17 के लिए मेकर्स ने धीरज धूपर को अप्रोच किया था लेकिन उस वक्त उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था. जिसके बाद अब धीरज धूपर को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया है. ये भी कहा गया कि मेकर्स के साथ उनकी बातचीत चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि एक्टर को बिग बॉस 18 के लिए फाइनल कर लिया गया है. वहीं उनकी फीस आपको चौंका सकती है.

सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे धीरज?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल ‘कुंडली भाग्य’ एक्टर ने बिग बॉस 18 में आने के लिए हामी भर दी है हालांकि उनकी फीस जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, धीरज धूपर शो के लिए 4-5 करोड़ रुपये फीस वसूलने के मूड में हैं. हालांकि ये भी बताया गया कि एक्टर की मेकर्स के साथ अभी फीस को लेकर बातचीत चल रही है. कुछ अभी तक फाइनल नहीं हो सका है. 

‘कुंडली भाग्य’ से काफी पॉपुलर

धीरज धूपर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ से काफी पॉपुलर हुए थे। इस शो में उन्होंने करण लूथरा का किरदार निभाया था. इसके बाद एक्टर को ‘सौभाग्यवती 2’ में देखा गया. इस शो में उन्हें निगेटिव किरदार निभाते देख फैंस भी शॉक्ड रह गए. हालांकि खास टीआरपी नहीं मिलने की वजह से ये शो जल्द ही बंद हो गया.  ऐसे में माना जा रहा है कि धीरज धूपर अब बिग बॉस 18 में नजर आ सकते हैं.

calender
14 September 2024, 09:42 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!