बिग बॉस 18 जल्द होगा शुरू, कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाला उर्फ चंदन आएंगे नजर

Bigg Boss 18: बिग बॉस का शो जल्द ही टेलिविजन में आपको देखने को मिलेगा, इस बार के शो में कई बड़े सितारों के आने में जानकारी मिल रही है, हम जिस सितारे के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर हैं, जीं हां बिग बॉस 18 के इस शो में देखने को मिलेगें. जिसका सबको बेसव्री से इंतजार है.

JBT Desk
JBT Desk

Bigg Boss 18: बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है, जिसका जबरदस्त क्रेज है. बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने के बाद से ही बिग बॉस सुर्खियां बटोर रहा है. शो को शुरू में होने में थोड़ा वक्त है, लेकिन कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा तेज है.अभी तक मेकर्स की तरफ से बिग बॉस 18 के कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम रिवील नहीं किया गया है.

लेकिन कई सितारों के शो में शामिल होने की खबरें आ रही हैं. इसमें अब एक नाम जाने-माने कॉमेडियन का भी जुड़ गया है, जिन्होंने सालों तक द कपिल शर्मा शो में रहकर दर्शकों को हंसाया है. अब खबर ये आ रही है कि वो जल्द ही बिग-बॉस के शो में दिखेंगे.

चंदू चायवाला बिग बॉस में मचाएगा खलबली

द कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर . बिग बॉस से जुड़ी जानकारी देने वाले एक इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, सलमान खान के शो में चंदू आने वाले हैं. वह शो में कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं. हालांकि, अभी तक कॉमेडियन या मेकर्स की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. इस खबर के देखकर हर कोई उत्सहित हो रहा है कि कौन-कौन इस बार के शो में शमिल होगा.

कपिल शर्मा के शो में कई टाईम से

कॉमेडी की दुनिया में चंदन प्रभाकर को अपना सेंस ऑफ ह्यूमर चलाते हुए 17 साल हो गए हैं. उन्होंने अपना करियर 2007 में कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज से की थी, जिसमें वो रनर-अप बने थे. इसके बाद उन्होंने कॉमेडी सर्कस के अजूबे, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो जैसे शोज में नजर आए. चंदन पंजाबी फिल्मों पावर कट, डिस्को सिंह और जज सिंह एलएलबी में भी नजर आ चुके हैं.

बिग बॉस 18 कब से होगा शुरू?

बिग बॉस के 18वें सीजन में कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर, चाहत पांडे, स्प्लिट्सविला फेम जान खान, अनिता हस्सनंदानी, सुधांशु पांडे, शहीर शेख, सुरभि ज्योति जैसे सितारे नजर आ सकते हैं. उम्मीद है कि शो 5 अक्टूबर से शुरू होगा. हालांकि, अभी तक कन्फर्म रिलीज डेट नहीं आई है. हाल ही में, होस्ट सलमान खान ने प्रोमो शूट किया है.

calender
07 September 2024, 10:09 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!