अंबानी की Ganesh Chaturthi में पहुंची बॉलीवुड हस्तियां, बप्पा के किए दर्शन

Ganesh Chaturthi: भारत की सबसे अमीर बिजनेस फैमिली अंबानी परिवार हर तरह के फेस्टिवल को धूमधाम से सेलिब्रेट करने के लिए जाना जाता है. चाहे होली हो या दिवाली या कोई भी अन्य फेस्टिवल अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन में किसी चीज की कमी नहीं देखने को मिलती. इस बार भी गणेश चतुर्थी के उत्सव पर सजे एंटीलिया में इस परिवार की पार्टी की धूम देखने को मिली.

JBT Desk
JBT Desk

Ganesh Chaturthi: अंबानी फैमिली हर सेलिब्रेशन को बढ़चढ़ कर सेलिब्रेट करने के लिए जानी जाती है. इस साल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई, जो कि कई दिनों तक चलने वाले किसी त्योहार से कम नहीं थी.वहीं, शादी के बाद राधिका की अंबानी फैमिली में पहली गणेश चतुर्थी रही.हर साल अंबानी परिवार के एंटीलिया को इस फेस्विटल पर दुल्हन की तरह सजाया जाता है. 

इस बार बेटे की शादी के बाद उसके पहले गणेश उत्सव का ये सेलिब्रेशन हर बार से भी ज्यादा खास लग रहा था. अंबानी परिवार के गणेश उत्सव सेलिब्रेशन में पूरा बॉलीवुड शामिल है. करीना कपूर खान  से लेकर आमिर खान तक, कई सितारों ने एंटीलिया पार्टी में बप्पा के दर्शन किए. तो देर किस बात की, चलिये देखते हैं सितारों से सजी इस शाम में कौन किस गेटअप में शामिल हुआ.

करीना कपूर- सैफ अली खान

बॉलीवुड के रॉयल कपल कहे जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर खान इस पार्टी में भी अपने बेस्ट और रॉयल अंदाज में पहुंचे. सैफ ने जहां मेरून-ऑफ व्हाइट शेट का स्टाइलिश धुती-कुर्ता पहना था, वहीं करीना ने मेरून कलर के सूट में एंट्री ली.

आमिर खान-जुनैद खान

इस पार्टी में आमिर खान ने अपने 'महाराज' बेटे जुनैद के साथ सिंपल लुक में शिरकत की.

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने सितारों से सजी ये शाम अपने पति के साथ अटेंड की। एक्ट्रेस रेड कलर के लहंगे में बेहद सिंपल लेकिन गॉर्जियस नजर आईं। इस फैशन डीवा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और बड़ी ईयररिंग्स के साथ पूरा किया.

तमन्ना भाटिया 

बॉलीवुड की गॉर्जियस 'स्त्री' तमन्ना भाटिया ने इस पार्टी में औरों से अलग और हटके लुक में शिरकत कर चार चांद लगाए. जहां अधिकतर एक्ट्रेस रेड कलर के सूट में नजर आईं, वहीं, तमन्ना ने पर्पल शेड लहंगे में इस ओकेजन को अटेंड किया.

रेखा

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने हमेशा की तरह सिल्क साड़ी में इस पार्टी में शिरकत की.

calender
08 September 2024, 09:16 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!