शादी के 2 महीने बाद ही दूसरी लड़की के साथ पकड़ा गया ये बॉलीवुड स्टार, वेडिंग फिल्मर ने किया खुलासा

Vishal Punjabi Big Relevation: 'द वेडिंग फिल्मर' ने खुलासा किया है कि एक बड़े बॉलीवुड स्टार ने पत्नी को चीट किया था. शादी के 2 महीने बाद ही पत्नी ने एक्टर को दूसरी एक्ट्रेस के साथ वैनिटी वैन में पकड़ लिया. विशाल पंजाबी उर्फ 'द वेडिंग फिल्मर' ने बॉलीवुड के बड़े कपल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Vishal Punjabi Big Relevation: वेडिंग फिल्ममेकर विशाल पंजाबी, जिन्हें 'द वेडिंग फिल्मर' के नाम से जाना जाता है. इन्होंने कई हाई-प्रोफाइल सेलिब्रिटी शादियों को रिकॉर्ड किया है. हाल ही में पंजाबी ने डीजे सिमज़ यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया जिसमें इन्होंने कई सेलिब्रिटी शादियों के बारे में कई बड़े-बड़े राज खोले. इस दौरान इन्होंने एक सेलिब्रिटी की शादी को लेकर हैरान करने वाली खबर सुनाई. 

पंजाबी से सवाल किया गया कि क्या कभी उन्होंने कभी ऐसी शादी की शूटिंग की है, जिसमें फुटेज की जरूरत नहीं थी. तब उन्होंने बताया कि एक बार एक बड़े बॉलीवुड अभिनेता की शादी की शूटिंग की थी, लेकिन दो महीने बाद ही वह अभिनेता अपनी पत्नी को धोखा देते हुए पकड़ा गया. उनकी पत्नी ने उन्हें वैनिटी वैन में एक लड़की के साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. यह सब इतनी तेजी से हुआ कि वह शादी की तस्वीरें और वीडियो भी नहीं दे सके.

नहीं लिया शादी का वीडियो

उन्होंने बताया कि 'ऐसा हुआ एक सेलिब्रिटी के साथ. शादी के दो महीने बाद वह अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. उन्हें अपनी मेकअप वैन में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था. उनकी पत्नी अंदर आती है और उन्हें न्यूड अवस्था में पकड़ लेती है. इसके बाद वह मुझसे कहती है, 'मुझे आपनी शादी की फिल्म नहीं चाहिए.'

अभी भी शादी की फुटेज मौजूद

उन्होंने आगे कहा, 'मैं दूल्हे को फ़ोन कर रहा था, लेकिन वह फ़ोन नहीं उठा रहे थे. मैं दुल्हन को फ़ोन कर रहा था, वह कह रही थी, 'मुझसे बात मत करो, मुझे शादी की फ़िल्म नहीं चाहिए!' विशाल पंजाबी ने कहा कि वह असमंजस में थे कि शादी के फुटेज का क्या किया जाए, क्योंकि दूल्हा कोई जवाब नहीं दे रहा था और पत्नी भी वेडिंग फिल्म नहीं चाहती थी. उस समय वह आधी फीस एडवांस पेमेंट के तौर पर लेते थे और बाकी डिलीवरी के बाद लेते थे, लेकिन घटना के बाद उन्होंने पूरी पेमेंट एडवांस में लेने का फैसला किया. विशाल ने कहा कि उनके पास अभी भी शादी की फुटेज है.

फुटेज की कीमत लाखों में

इसी पॉडकास्ट में विशाल पंजाबी ने खुलासा कि शादी के वीडियो में एक्टर अपनी दुल्हन के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहा था, लेकिन बाद में उसने उसे धोखा दे दिया. वह किसी का नाम नहीं ले सकते, लेकिन फुटेज की कीमत निश्चित रूप से अब लाखों में है. इसके बाद विशाल ने कैमरे की तरफ देखा और कहा, "तुम्हें पता है तुम कौन हो!' 

यह एक कॉमेडी फिल्म

उन्होंने कहा, ''शादी की फिल्म में दूल्हा रो रहा है और कह रहा है 'आई लव यू बेबी.' आप जानते हैं कि ये नकली घड़ियाली आंसू हैं. वह बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता हैं. नाम नहीं ले सकता, लेकिन लानत है. उस फुटेज की कीमत लाखों में है. यह एक कॉमेडी फिल्म है. मैं इसे बेच सकता था और ढेर सारा पैसा कमा सकता था.''

कौन हैं विशाल पंजाबी

विशाल पंजाबी ने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे सेलिब्रिटी जोड़ों की शादियों को फिल्माया है. वह मुंबई फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'द वेडिंग फिल्मर' के सीईओ हैं. उन्होंने पहले शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में काम किया था. 'द वेडिंग फिल्मर' के लिए उन्हें 53 नेशनल और इंटरनेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं.

calender
20 July 2024, 04:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!