'वोट न देने वालों का टैक्स बढ़ा देना चाहिए' परेश रावल के बयान ने खड़ा किया विवाद

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए मतदान हुआ और अभिनेता परेश रावल ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 68 साल के परेश रावल ने वोटिंग के बाद प्रतिक्रिया देते हुए दूसरों से भी इस अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए मतदान हुआ और अभिनेता परेश रावल ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. 68 साल के परेश रावल ने वोटिंग के बाद प्रतिक्रिया देते हुए दूसरों से भी इस अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं जो लोग वोट नहीं देंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. परेश रावल के रिएक्शन का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. राज्य में अंतिम चरण में नासिक, धुले और डिंडोरी के साथ-साथ मुंबई महानगर क्षेत्र की दस सीटों पर मतदान हुआ. पिछले लोकसभा चुनाव में मुंबई महानगर क्षेत्र में कम मतदान हुआ था.

परेश रावल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ''जो लोग वोट नहीं करते, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या उनका टैक्स बढ़ाया जाना चाहिए या उनके लिए ऐसा कुछ होना चाहिए. आप कहते हैं सरकार काम नहीं कर रही है, काम नहीं कर रही है. यदि आप आज मतदान नहीं करते हैं तो यह आपकी अपनी गलती है. वोट न देने वाले लोग जिम्मेदार होंगे. सरकार उनके लिए ज़िम्मेदार नहीं है.”

अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, इस वीडियो के आने के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है. परेश रावल के इस वीडियो पर लोग भड़क रहे हैं. एक ने लिखा- इनकी अपनी ही एक अलग दुनिया है,  इन्होंने कितने वोट करने के लिए जागरूक अभियान चलाए?? बस जनता को punishment  दो, टैक्स वसूलो.. यही भाजपा की सोच है, किसी ने किसी बहाने से जनता से पैसा लूटा जाए. वहीं दूसरे ने लिखा-ये लोग किसी भी काम में जनता को लूटने के लिए ही दिमाग देता है.
 

calender
20 May 2024, 07:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!