अक्षय कुमार फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शुटिंग में आएं 200 घोड़े, होने वाला है धमाका, जानें रिलीज डेट

Bollywood: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शुटिंग चल रही है. इसी बीच खबर मिल रही है कि उनके सेट पर कई संख्या में घोड़ों को बुलाया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood: अक्षय कुमार, संजय दत्त, अनिल कपूर और रवीना टंडन की आने वाली कॉमेडी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के मेकर्स ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 200 घोड़ों के साथ ही इसके लिए कई घुड़सवारों को बुलाया है. ये घोड़े मुंबई, महाबलेश्वर, लोनावाला और अन्य स्थानों से 7 दिनों की शूटिंग के लिए लाए गए हैं. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 10 एकड़ की जमीन पर बड़ा सा सेट बनवाया है. 

फिल्म में  दिखेंगे कई दिग्गज कलाकार

बता दें कि वेलकम टू द जंगल फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है. मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स एक्शन सीक्वेंस के लिए सेट पर 200 से अधिक घोड़े बुलाए हैं. जबकि शूटिंग के दौरान इन सभी घोड़ों की सुरक्षा पूरी तरह से सुनिश्चित की गई थी और सीन्स को सात दिनों में शूट किया गया था. 

साल 2023 में ही शानदार कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग की घोषणा कर दी गई थी. जिसमें अक्षय कुमार के अलावा दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी और मीका सिंह मौजूद हैं. जानकारी मिल रही है कि यह मूवी 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने साझा की थी जानकारी

अभिनेता अक्षय कुमार ने साल 2023 के दिसंबर में एक पोस्ट के माध्यम से बताया था कि हम संजय दत्त का स्वागत करते हैं. उन्होंने सेट से एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह घोड़े की सवारी करते दिखाई दे रहे थे. साथ में संजय उनके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार थे.अक्षय अपने पोस्ट में लिखा था कि "मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं."

calender
22 May 2024, 05:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!