अपकमिंग मूवी 'हमारे बारह' के कलाकारों को मिल रही जान और रेप की धमकी, अन्नू कपूर ने लगाई सरकार से गुहार

फिल्म के विरोध में केवल आम लोग नहीं बल्कि कुछ पॉलिटिकल पार्टी भी अन्नू कपूर की मूवी के टाइटल के साथ कॉन्टेंट को लेकर खासा नाराज दिखाई दे रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

अन्नू कपूर की आने वाली फिल्म को लेकर कई लोग विरोध जता रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर अभिनेता विवादों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही अभिनेता की अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' का टीजर रीलीज किया गया था, जिसके बाद विवाद छिड़ता दिखाई दे रहा है.

अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो करते हुए इस बात की जानकारी दी है. वीडियो में देखा जा रहा है कि वह बोल रहे हैं 'हमारे बारह' के कलाकारों और क्रू के लोगों को लगातार धमकी पर धमकी दी जा रही है. अभिनेता ने बताया कि कुछ अज्ञात लोग उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी दे रहे हैं.

इस वीडियो के माध्यम से अन्नू कपूर ने पुलिस सुरक्षा की डिमांड की है, एक्टर ने गुजारिश करते हुए कहा है कि मात्र फिल्म का टीजर देखकर जल्दबाजी में आप लोग कदम ना उठाएं. 

महाराष्ट्र पुलिस से लगाई गुहार 

अन्नू कपूर ने महाराष्ट्र पुलिस और गृह मंत्रालय से अपनी सुरक्षा की मांग की है. अन्नू कपूर का कहना है कि "हमने यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के बारे में बात करने के लिए बनाई है. जो देश में लगातार बढ़ती जनसंख्या के बारे में बताती है. हमारा मकसद किसी भी जाति, धर्म या समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है."

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन यानी सोमवार को जैसे ही फिल्म को लेकर विवाद शुरू हुआ. इसके बाद तुरंत मेकर्स ने ऐलान किया कि सेंसर बोर्ड के निर्देश पर फिल्म का टाइटल बदला जा रहा है. दरअसल विवाद होने से पहले फिल्म का टाइटल 'हम दो हमारे बारह' था, जिसे बदलकर 'हमारे बारह' कर दिया गया है. जो आने वाले 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

calender
28 May 2024, 05:04 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!