Jawan Box Office Collection Day: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, ओपनिंग डे पर 75 करोड़ रुपये कमाकर रचा इतिहास

Jawan Box Office Collection Day: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ओफिस पर काफी छा रही है. इस फिल्म ने लाखों फैंस के दिलों को जीतकर करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कल सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी.

Jawan Box Office Collection Day: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कल सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी, जिसके बाद सिनेमाघरों में से भीड़ हटने का नाम नहीं ले रही हैं सभी लोग ‘जवान’ फिल्म को बड़े उत्साह के साथ अपने परिवार और दोस्तों के साथ देख रहे हैं ऐसे में इस फिल्म ने पठान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ‘जवान’ फिल्म ने एक दिन में 75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

इस फिल्म ने लोगों को बनाया अपना दीवाना 

फैंस ने थियेटर्स के बाहर जमकर डांस किया और पटाखे फोड़े, कई वीडियोज में किंग खान के दीवाने जयकारा लगाते हुए दिख रहे हैं. साथ ही शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर डांस कर रहे हैं. यह फिल्म कल रिलीज हुई थी जिसके बाद सभी की इस फिल्म ने अपना दीवाना बना दिया है.

बॉक्स ऑफिस पर तोड़े सभी रिकॉर्ड

कल से सिनेमाघरों में से भीड़ हटने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर जवान अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक मानी जा रही है. 

‘जवान’  फिल्म ने पठान को छोड़ा पीछे

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने सभी फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. हर जगह बस ‘जवान’ फिल्म के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं. ऐसे में फिल्म ने भी काफी कमाई की एक दिन में इस फिल्म ने पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. अभिनेता की ‘जवान’ मूवी ने एक दिन में करीब 75 करोड़ रूपये की कमाई की है आने वाले दिनों में फिल्म ‘जवान’ और भी करोड़ों की कमाई कर सकती है. इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान ने अपने पहले दिन 57 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन इस बार शाहरुख खान इस फिल्म में कमाल कर दिया सभी लोग शाहरुख को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

calender
08 September 2023, 07:28 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!