अजय देवगन संग फिल्म 'फूल और कांटे' में काम करने वाला रॉकी बना मौलाना, लोग हुए हैरान

Bollywood: फूल और कांटे फिल्म को हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं, ऐसे में अगर उसमें विलेन का रोल निभाने वाले आरिफ खान की बात की जाए तो वह इन दिनों लोगों को इस्लाम का पाठ पढ़ा रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood: अजय देवगन की फिल्म "फूल और कांटे" को कौन नहीं जानता है. हर किसी के जुबान पर आज भी उसके हर गाने और सीन लोगों को याद हैं. इस फिल्म में अभिनेता अजय के साथ अभिनेत्री मधु ने लीड रोल किया था. इस फिल्म के बाद अजय ने कई बेहतर फिल्में दी, "फूल और कांटे" में मधु की हर अदाओं को दर्शकों ने बेहद पसंद किया.

वहीं इस फिल्म में फेम एक्टर रहे रॉकी को आज के समय में एक मौलाना के तौर पर पहचाना जाता है. "फूल और कांटे" के बाद उन्हें किसी लाइमलाइट में नहीं देखा गया. खबर मिल रही है कि वह एक मौलाना का काम कर रहे हैं, वहीं उनका पूरा नाम आरिफ खान है. इन दिनों इसी बात से वह चर्चाओं में बने हुए हैं.


रॉकी के अभिनय को लोगों का मिला था प्यार

फिल्म फूल और कांटे से ही अजय देवगन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जबकि यही फिल्म आरिफ खान के लिए भी पहली थी, इसमें विलेन बना रॉकी अजय देवगन के साथ जंग करते नजर आते हैं. वह एक मवाली और ड्रगी के रोल में कॉलेज की लड़कियों को छेड़ते हैं. उनके किरदार को बदमाशों के रूप में दिखाया गया था. रॉकी ने अपने बेहतर अभिनय से बॉलीवुड में कदम जमा लिया, साथ ही कई फिल्मों भी मिलने लगी. मगर उन्होंने खुद को बॉलीवुड से अलग कर लिया था.

वहीं वर्तमान समय में रॉकी यानी आरिफ खान मौलाना बने घूम रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि वह लंबी दाढ़ी, कुर्ते और टोपी में आरिफ बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे हैं. वह अब लोगों को धर्म का पाठ और इस्लाम की बात बता रहे हैं.

calender
13 May 2024, 03:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!