'इंडियन 2' की कमाई में गिरावट जारी, 8 दिन में 100 करोड़ भी पार करना मुश्किल

Indian 2 Box Office Collection: एक्टर कमल हसन की फिल्म 'इंडियन 2' सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. लोग इस फिल्म को ज्यादा प्यार नहीं दे रहे हैं. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. बता दें, 'इंडियन 2' फिल्म ने 8 दिन के अंदर 100 करोड़ रुपये तक की कमाई नहीं कर पाई है. यहां तक कि ओपनिंग वीकेंड पर भी कुछ खास कमाई नहीं हुई, जिससे मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

JBT Desk
JBT Desk

Indian 2 Box Office Collection: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘इंडियन 2’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला था. देशभर में फिल्म ने शानदार कलेक्शन के साथ शुरुआत की थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई बढ़ने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म रिलीज के ओपनिंग वीकेंड पर भी 'इंडियन 2' कुछ खास जलवा नहीं बिखेर पाई. ऐसा होने पर फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

फिल्म की लगातार घटी कमाई

कमल हासन की ‘इंडियन 2’ ने रिलीज के 3 दिनों में 50 करोड़ के आंकड़ा पार कर लिया था. लेकिन इसकी हर दिन की कमाई लगातार घटी है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 25.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई 18.2 करोड़ हुई. वहीं, तीसरे दिन यानी रविवार को ‘इंडियन 2’ का कलेक्शन घटकर 15.35 करोड़ हो गया. चलिए जानते हैं फिल्म ने 8वें दिन कितनी कमाई की है.

‘इंडियन 2’ ने 8वें दिन की कमाई?

‘इंडियन 2’ 1996 की क्लासिक फिल्म ‘इंडियन’ की सीक्वल है. हर कोई इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड था, देखकर लग रहा था कि फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी. हालांकि फिल्म की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन, फिर निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ ने ‘इंडियन 2’ का बंटाधार कर दिया. इसके बाद फिल्म की कमाई दूसरे दिन से ही घटनी शुरु हो गई थी और ये सिलसिला आठवें दिन भी बरकरार रहा. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘इंडियन 2’ ने रिलीज के आठवें दिन 1.15 करोड़ की कमाई की है.

100 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल

‘इंडियन 2’ बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी संघर्ष कर रही है. फिल्म को जहां पहले से प्रभास की ‘कल्कि 2898’ से कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है तो वहीं अब हिंदी बेल्ट में ‘इंडियन 2’ की मामूली कमाई पर भी ताला लगाने के लिए विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. विक्की और तृप्ति स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे से ‘इंडियन 2’ के लिए हर दिन घटती कमाई के साथ अब 100 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल लग रहा है.

calender
20 July 2024, 08:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!