शुरू हुआ राधिका-अनंत की संगीत सेरेमनी का जश्न, सितारों का लगा जमावड़ा

Anant Radhika Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की स्टार स्टडेड संगीत सेरेमनी के वीडियो सामने आने लगे हैं. संगीत सेरेमनी में कई मशहूर हस्तियां नजर आने वाली हैं. इवेंट में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी, जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भाई वीर पहाड़िया, नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ पहुंचीं.

JBT Desk
JBT Desk

Anant Radhika Sangeet Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी करेंगे, इससे पहले जामनगर में उनके भव्य प्री-वेडिंग समारोह और एक स्टार-स्टडेड क्रूज इवेंट का आयोजन किया गया था. प्री-वेडिंग रस्में 4 जुलाई को ममेरू समारोह के साथ शुरू हुईं. अपनी शादी से पहले, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी, गृह शांति पूजा और एक भव्य रिसेप्शन जैसी पारंपरिक रस्में शामिल होंगी.

शादी से पहली निभाई जाने वाली रस्‍में पहले ही शुरू हो चुकी हैं. 4 जुलाई को प्री-वेडिंग गरबा नाइट के बाद 5 जुलाई को राधिका और अनंत के वेडिंग संगीत का कार्यक्रम आयोजित किया गया. अपनी संगीत सेरेमनी में अनंत जहां ब्‍लैक पर गोल्‍डन वर्क वाले बंद गला सूट में नजर आए,वहीं राधिका मर्चेंट बहुत ही खूबसूरत ऑफशोल्‍डर ब्‍लाउज के साथ गोल्‍डन वर्क वाले लहंगे में नजर आईं.

सितारों से सजी महफिल

यह कार्यक्रम भी भव्य था और इसमें बॉलीवुड के कई चर्चित सितारे, उद्योग जगत के प्रमुख लोग और अन्य गणमान्य व्यक्तित्व वाले लोग शामिल हुए. इवेंट में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी, जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भाई वीर पहाड़िया, नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ पहुंचीं. इस अवसर के संगीत समारोह स्‍थल को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया था और इस अवसर में शामिल होने वाले मेहमानों के बन-ठन के आने से इस अवसर पर और भी ज्‍यादा चार-चांद लग गए.

छा गया अनंत-राधिका का प्यारा अंदाज

इस दौरान राधिका और अनंत का प्यार अंदाज भी देखने को मिला. जाने से पहले दोनों ने मीडिया से बात करते हुए उन्हें खाना खाने को भी कहा. दोनों का यह प्यार भरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अनंत-राधिका के वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने कपल को बधाई भी दी है. अनंत और राधिका जैसे ही इवेंट में पहुंचे, कपल को देखकर पैपराजी भी उत्साहित हो गए. ऐसे में दोनों ने हंसते हुए कैमरा के लिए पोज दिए.

ये सिंगर भी करेंगे परफॉर्म

अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी की बात करें तो इस स्टार स्टडेट संगीत नाइट में इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर भी परफॉर्म करने वाले हैं. बताया जा रहा है इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 84 करोड़ की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं. वहीं बादशाह, स्टेबिन बेन और करण औजुला भी अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अपने गानों से चार चांद लगाएंगे.

calender
05 July 2024, 11:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो