मनोज बाजपेयी की फिल्म 'Sirf Ek Banda Kafi Hai' का ट्रेलर रिलीज होते ही शुरू हुआ विवाद

मनोज बाजपेयी की  अपकमिंग फिल्म 'Sirf Ek Banda Kafi Hai' का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म आसाराम बापू पर बनाई गई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sirf Ek Banda Kafi Hai: अभिनेता मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म अपने नए ट्रेलर रिलीज के साथ ही कंट्रोवर्सी में घिर गई है। हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर साझा किया है। फिल्म के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी एक वकील के किरदार में नज़र आ रहे हैं जो स्वयंभू भगवान यानी पैडमैन के खिलाफ कोर्ट में केस लड़ते हैं। जिसके ऊपर एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप है। इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने अंदाजा लगाया है कि ये फिल्म आसाराम बापू के रियल लाइफ पर आधारित है, क्योंकि फिल्म में मनोज बाजपेयी के वकील का किरदार का नाम पीसी सोलंकी है जो आसाराम के खिलाफ केस लड़ने वाले रियल वकील का नाम है। 

आसाराम बापू के चैरिटेबल ट्रस्ट ने भेजा फिल्म मेकर्स को नोटिस  

मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का ट्रेलर देखने के बाद आसाराम के चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा गया है जिसमें फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है। वही आसाराम के वकील का कहना है कि ये फिल्म मेरे मुवक्किल के लिए न सिर्फ आपत्तिजनक है बल्कि उनका अपमान भी है। इससे उनके भक्तों की भी भावनाएं आहत हुई है।

फिल्म ट्रेलर पर विवाद होने के बाद आसिफ शेख ने कहा-

इस पूरे मामले को देखते हुए 'सिर्फ एक बंदा काफी है' फिल्म के प्रोड्यूसर आसिफ शेख ने कहा कि हमें एक लीगल नोटिस मिला है हालांकि हमारे वकील तय करेंगे कि हमारा अगला कदम क्या होगा। उन्होंने आगे कहा कि हमने यह फिल्म पीसी सोलंकी की बायोपिक पर बनाई है और उन्होंने इसके लिए मंजूरी भी दी है। लेकिन अगर किसी को लग रहा है कि ये फिल्म आसाराम बापू पर आधारित है तो हम किसी को कुछ सोचने से रोक नहीं सकते हैं। उन्हें जो सोचना है मानना है मानने दें, फिल्म जब रिलीज होगी तब सच्चाई देखने को मिलेगी।  

calender
10 May 2023, 10:30 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!