फिल्म एनिमल का डिलीटेड सीन हुआ वायरल, यूजर्स बोले- इस गलती के लिए नहीं करेंगे माफ

Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को रिलीज हुए आठ महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक इस फिल्म की चर्चा नहीं थमी है. अब एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है और इस बार इसका एक डिलिटेड सीन खबरों में है. दरअसल इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस सीन ने सभी का अटेंशन भी ग्रैब कर लिया है. सोशल मीडिया यूजर्स ये सोच कर हैरान हैं कि इस सीन को फिल्म में क्यों नहीं लिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Animal: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जोरदार कमाई की. फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. अब भी सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल का एक डिलीटेड सीन वायरल हो रहा है और इस वायरल सीन ने फैन्स का ध्यान भी अपनी ओर खींचा है. सीन देखने के बाद फैंस सोच रहे हैं कि आखिर इस सीन को फिल्म से क्यों हटाया गया.

फिल्म एनिमल को रिलीज हुए 8 महीने हो गए हैं. हालांकि फैंस के बीच फिल्म को लेकर क्रेज कम नहीं हुआ. जो सीन अब वायरल हो रहा है. उसमें रणबीर कपूर नशे में नजर आ रहे हैं. अभिनेता खुद ड्रिंक तैयार करते हैं और फिर कॉकपिट की ओर जाते हैं. इसके बाद एक्टर पायलट के कंधे पर हाथ रखते हैं और उसे जाने के लिए कहते हैं.

फिल्म से हटाया सीन

सीन में रणबीर पायलट की सीट पर बैठे हैं और सिगरेट पीते हुए प्लेन चलाते नजर आ रहे हैं. रणबीर को प्लेन चलाते देख उनका पूरा गैंग भी हैरान रह गया था. सीन में कोई दिलचस्प डायलॉग नहीं है. लेकिन सीन में बैकग्राउंड में पापा मेरी जान गाना बज रहा है. फिलहाल ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीन देखने के बाद फैंस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा से पूछ रहे हैं कि फिल्म से सीन हटाने की क्या जरूरत थी? एक यूजर ने कहा कि अगर यह सीन फिल्म में होता तो फिल्म और दमदार होती. एक अन्य नेटकरी ने कहा, 'सीन हटाने के लिए हम संदीप रेड्डी वांगा को कभी माफ नहीं करेंगे.

विवादों में रही फिल्म

यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई वजहों से विवादों में फंस गई है. फिल्म के कुछ दृश्यों, संवादों आदि के कारण कई लोगों ने फिल्म का विरोध किया. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों में उमड़ पड़े. महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म 'एनिमल' ने अभिनेत्री तृप्ति डिमरी को रातों-रात नेशनल क्रश के रूप में सुर्खियों में ला दिया. फिल्म में तृप्ति ने रणबीर के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं. फिल्म के बाद तृप्ति की प्रसिद्धि और लोकप्रियता भी काफी बढ़ गई.

calender
09 August 2024, 03:45 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!